नई दिल्ली. चीन में एक युवक को स्वीमिंग करना भारी पड़ गया. युवक जब स्वीमिंग कर बाहर निकला तो दर्द से कराह रहा था. लोग समझ नहीं पाए कि माजरा क्या है. लेकिन जब उसकी टांगों की तरफ नजर दौड़ाई तब समझ आया कि युवक का प्राइवेट पार्ट स्टिंग्रे नाम की मछली की गिरफ्त में है. लंबी पूंछ से मछली ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर कब्जा किया हुआ था. यह घटना चीन के हनान प्रांत के एक बीच की है. इस घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

युवक दर्द से कराहते हुए बीच पर ही लेट गया. वह मदद के लिए पुकारने लगा लेकिन आसपास खड़े लोगों ने मछली की गिरफ्त से उसके प्राइवेट पार्ट को छुड़ाने की कोई कोशिश नहीं की. स्टिंग्रे को डेविल फिश के नाम से भी जाना जाता है. यह मछली अक्सर उथले पानी में रेत के नीचे छिपी पाई जाती है. चीनी मीडिया के मुताबिक, युवक पानी में नहाने के लिए गया था. तभी वहां मछली ने उसपर अपनी पूंछ से अटैक कर दिया. फायर फाइटर और पैरामेडिक्स के लोगों ने मौके पर पहुंचकर युवक की जान बचाई.

फायर फाइटर्स ने भी मछली की गिरफ्त से युवक को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन उसने नहीं छोड़ा. इसके बाद उन्होंने उसकी पूंछ एक बड़ी कैंची से काट दी. इसके बाद युवक को स्ट्रेचर पर लादकर मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया. चीनी मीडिया के मुताबिक, युवक को पास के एक अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. युवक की स्थिति स्थिर है. उसका अभी उपचार कर रहा है. 

मॉनसून में यौन संबंध बनाना पड़ सकता है भारी, लग सकती हैं ये बीमारियां

फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते का शर्मनाक बयान, कहा- जहां ज्यादा खूबसूरत महिलाएं होंगी वहां ज्यादा रेप होंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App