मरिकीनाः फिलीपींस के मरिकीना में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल की धूमधाम से शादी हो रही थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. दोनों रीति-रिवाज से शादी हो जाने के बाद फ्लोर पर नाचने के लिए आगे बढ़ ही रहे थे कि तभी जोरदार तूफान आ गया और समारोह में अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. तूफान के चलते किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार की है. रैंडी मनाओइस (29) और जेनिफर (28) की फिलीपींस के मरिकीना में शादी हो रही थी. शादी समारोह में सैकड़ों मेहमान पहुंचे थे. शादी होने के बाद दंपति फ्लोर पर डांस करने के लिए जा रहा था कि तभी कुछ जोरदार आवाजें सुनाई दीं. तेज हवाएं चलने लगीं. खिड़कियों के शीशे टूट गए. अचानक बिजली चली गई. वहां चीख-पुकार मच गई. अफरातफरी के माहौल के बीच कुछ लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते हुए नजर आए.

कुछ ही देर में सब सामान्य हो गया. दरअसल यह सब फिलीपींस में शुक्रवार को आए तूफान की वजह से हुआ था. तूफान एक किलोमीटर के दायरे को अपनी चपेट में लिए हुआ था. रैंडी ने बताया कि उनकी पत्नी बहुत डर गई थी. वह अभी भी सदमे में है. वह ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हैं कि उनके किसी भी मेहमान को कोई चोट नहीं आई. बताते चलें कि तूफान ने 20 घरों को अपनी चपेट में लिया. दो लोगों के घायल होने की खबर भी है.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही चक्रवाती तूफान मांगखुत ने फिलीपींस के लुजोन द्वीप में भारी तबाही मचाई थी. इस तूफान की चपेट में आने से 28 लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों मकान तबाह हो गए. लोगों की मदद के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन्स चलाए जा रहे हैं. फिलीपींस में तबाही मचाने के बाद मांगखुत चीन के दक्षिणी हिस्से और हांगकांग की ओर बढ़ गया है. चीन और हांगकांग ने तूफान के खतरे को देखते हुए पहले ही हाई अलर्ट जारी कर दिया है.

फिलीपींस के राष्ट्रपति रॉड्रिगो दुतेर्ते का शर्मनाक बयान, कहा- जहां ज्यादा खूबसूरत महिलाएं होंगी वहां ज्यादा रेप होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App