काहिरा दुनिया के सात अजूबों में मिस्र के गीज़ा के द ग्रेट खुफू पिरामिड का भी नाम है, लेकिन यहां पर लोग अब अश्लीलता भी फैलाने लगे हैं. लोगों की अश्लीलता इतनी बढ़ गई है कि उन्होंने इसके उपर चढ़कर न्यूड विडियो भी बनाया. दरअसल डेनिश के एक दंपती ने पिरामिड के शिखर पर चढ़कर तस्वीरें खींची और अपना न्यूड विडियो भी बनाया और इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वहीं इस मामले को संज्ञान में लेकर अधिकारियों ने पिरामिड पर अश्लीलता फैलाने वाले दंपती को हिरासत में ले लिया है.

गीज़ा के द ग्रेट खुफू पिरामिड पर डेनमार्क के दंपती ने न्यूड विडियो बनाया है. खबरों के अनुसार वायरल हुआ वीडियो करीब 3 मिनट का है और यह वीडियो वायरल करते हुए ही वायरल हो गया है. एंटीक्वीटीस मंत्री खालिद अल अनानी ने मामले को जांच के लिए अभियोजक जनरल के पास भेज दिया है. इस मामले में वहां के प्रशासन ने बताया कि यह पूरी घटना मिस्र के सार्वजनिक नैतिकता कानूनों का उल्लंघन भी है और इस दंपती ने यहां पर अश्लीलता फैलाने का काम किया है. इसके साथ ही अधिकारी ने आगे बताया कि किसी भी ऐतिहासिक धरोहर के उपर चढ़ना भी अपराध है.

वायरल हुए वीडियो में गीज़ा के द ग्रेट खुफू पिरामिड पर डेनमार्क के दंपती के शिखर तक चढ़ने का हिस्सा शूट किया गया है. इसके बाद वह महिला अपने कपड़े उतार देती है और वीडियो में न्यूड होने का द्र्श्य भी है. रात में रिकॉर्ड किए गए इस तीन मिनट के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मिस्र के लोगों के बीच गुस्से को भड़का दिया है और विवाद पैदा कर दिया है. 

Mandana Karimi Sexy Workout Video: मंदाना करीमी का ये सेक्सी वर्कआउट वीडियो देख फैन्स के दिलों पर गिरी बिजलियां

Sherlyn Chopra sexy Photo: कामसूत्र एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का सेक्सी लुक देख उड़ जाएगी आपकी नींद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App