नैरोबी: एक बिजनेस मैन को अपनी पत्नी को धोखा देना इस कदर भारी पड़ा जिसके बारे में कभी वो सोचा भी नहीं था. जब अपनी मकान मालकिन के साथ होटल में सेक्स करते समय दोनों आपस में ही फंस गए. हालांकि यहां मामला थोड़ा उल्टा है लेकिन नैरोबी न्यूज के रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा ही हुआ है. दरअसल बिजनेस मैन घर से किसी काम का बहाना बताकर निकला. ठीक उसी समय मकान मालकिन भी निकली.

दोनों किटाले टाउन के होटल में पहुंचे और संबंध बनाने लगे, तभी अचानक दोनों जोर से चिल्लाने लगे. जिसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस से संपर्क किया और जब वे होटल के कमरे में पहुंचे ते देखें कि दोनों आपस में फंसे पड़े थे. जिसके बाद दोनों को अलग-अलग करने के लिए डॉक्टर को बुलाना पड़ा. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गई.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि बिजनेसमैन लोडवार से अक्सर किटाले अपने व्यापार के काम से आता था. लेकिन इसके बाद जो स्टोरी सामने आई वो और भी चौकाने वाली है. बिजनेसमैन की पत्नी ने कहा कि उसे अपने पति पर पहले से संदेह था क्योंकि जिस समय वो घर से निकला उसी समय मकान मालकिन भी बाहर निकली. लेकिन पति ने उसको बिजनेस के काम से जाने की बात कही थी.

लेकिन माजरा समझने के बाद पत्नी ने तुरंत तांत्रिक से संपर्क किया जिसके बाद उसके कुछ ऐसा किया कि दोनों होटल में आपस में ही फंस गए थे. हालांकि पति की इस हरकत के बाद पुलिस स्टेशन में काफी भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को हवाई फायर भी करनी पड़ी. इसके बाद दोनों को एक गुप्त स्थान पर ले जाया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस भी हैरान है कि कोई तांत्रिक ऐसा कैसे कर सकता है. कही इसके पीछे कोई और वजह तो नहीं है.

पूनम पांडे ‘बेडटाइम स्टोरीज’ के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए तैयार, बोल्ड पोस्टर में दिखी झलक

Shonali Nagrani Photos: शोनाली नागरानी की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App