लंदन: अक्सर लोगों को नशे की हालत में अजीबो गरीब काम करते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं उस घटना के बारे में जानकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल ने शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए श्रीलंका जाने का फैसला किया. जहां उन्होंने शराब के नशे की हालत में होटल ही खरीद लिया. श्रीलंका में हनीमून मनाने गए ब्रिटिश कपल वहां एक होटल में ठहरे. होटल में ठहरने के बाद पहली ही रात दोनों ने जमकर शराब की. दोनों ने 12 ग्लास रम के पैग पी लिए और इसी नशे में उन्होंने उसी होटल को खरीदने का फैसला कर लिया जिसमें वो ठहरे हुए थे.

हालांकि अगली सुबह उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उन्होंने अपने देश से इतनी दूर होटल खरीद लिया है. लेकिन इसके बाद भी दोनों ने अपना फैसला नहीं बदला और आज दोनों ब्रिटेन से ही अपना होटल चला रहे हैं. मिरर के मुताबिक, 35 वर्षीय गिना लियन्स और 35 वर्षीय मार्क ली दिसंबर 2017 में श्रीलंका में तीन सप्ताह के लिए हनीमून पर गए थे.

अंग्रेजी अखबार मिरर की खबर के अनुसार श्रीलंका में हनीमून मनाने गए कपल को पता चला कि जिस होटल में वह रुके हुए हैं उसकी लीज बहुत जल्द पूरी होने वाली है. जिसके बाद दोनों ने नशे की हालत में ही इस होटल को लीज पर लेने का फैसला किया. दोनों ब्रिटिश कपल फिर होटल मालिक के पास गए और दोनों ने होटल के बदले 30000 पाउंड यानी करीब 29 लाख रुपए का ऑफर दे दिया. हैरानी की बात तो ये रही कि दोनों के इस ऑफर को होटल मालिक ने स्वीकार कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक 15 हजार पाउंड पहले वर्ष बाकि के 15 हजार पाउंड दूसरे साल देने की बात दोनों के बीच तय हुई और डील औपचारिक रूप से फाइनल हो गई.

View this post on Instagram

How #luckybeachtangalle was born! ❤️

A post shared by Lucky Beach (@luckybeachtangalle) on

पति आनंद आहूजा के साथ लिप लॉक करती नजर आईं सोनम कपूर, फोटो वायरल

बिग बॉस 12 में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया करेंगे बच्चा प्लान !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App