नई दिल्लीः ये दुनिया अनोखे, करामाती और टैलेंटेड लोगों से भरी पड़ी है चाहे वे मैजिक यानी जादू के रूप में आपके मन को भटकाकर डराने वाले हों या आपका मनोरंजन करने वाले. ऐसी ही एक महान जादूगरनी हैं एलिजाबेथ, जिनका वीडियो इन दिनों लोगों की नींद उड़ा रहा है और इंटरनेट पर वायरल है. यह वीडियो टैलेंट हंट शो ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट (बीजीटी) में ऑडिशन के लिए आईं जादूगरनी एलिजाबेथ का है. एलिजाबेथ ने इस शो में लाइव भूत दिखाकर लोगों की सांसें तो रोक ही दीं, साथ ही बीजीटी को जज कर रहीं अमांडा होल्डन को अपनी जादू का हिस्सा बनाकर ऐसा कर दिया कि अमांडा लगातार डर के मारे चिल्लाती रहीं और वीडियो देखने वालों को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. दरअसल, एलिजाबेथ ने खुद को 100 साल पहले मर गईं एक महिला बना दिया जिनकी तस्वीर एक जर्नल में थी. जानें एलिजाबेथ ने कैसे किया यह?

भारत में इंडियाज गॉट टैलैंट, अमेरिका में अमेरिकाज गॉट टैलेंट की तरह ही लंदन में ब्रिटेन गॉट टैलेंट में भी हजारों लोग अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रखने आते हैं. इसी कड़ी में एलिजाबेथ नामक जादूगरनी ने भी जज को इम्प्रेश कर शो का हिस्सा बनने और दुनिया को लाइव भूत दिखाकर सबका दिल लिया. एलिजाबेथ जब आईं तो शो के जज ऐलेशा डिक्सन, डेविड विलियम्स, सिमोन कॉवेल और अमांडा होल्डन ने उनसे कहा कि स्टेज आपका है, आपको जो भी करना है, करें.

इसके बाद जैसे ही एलिजाबेथ ने बोलना शुरू किया, ऑडिटोरियम के लाइट्स ऑन-ऑफ होने लगे. इससे दर्शकों के साथ ही जज भी डर गए. इसके बाद एलिजाबेथ ने अमांडा को स्टेज पर आमंत्रित किया और उनसे कहा कि वह उनके इस ऐक्ट का हिस्सा बनें. इसके बाद एलिजाबेथ अमांडा होल्डन को स्टेज के नीचे स्थित डार्क रूम में लेकर गईं. इस दौरान एलिजाबेथ ने अमांडा को एक पुरानी पत्रिका थमाई. अमांडा की डर के मारे हालत खराब हो गई.

इसके बाद एलिजाबेथ ने अमांडा को डार्क रूम में पड़ी कुर्सी पर बिठाया और खुद भी बैठ गई. दोनों के बीच में एक टेबल पर कुछ फोटो बिखरे पड़े थे. एलिजाबेथ ने अमांडा को बताया कि यहां पड़ी तस्वीरों में जो भी लोग हैं, उनकी 100 साल पहले मौत हो चुकी है. एलिजाबेथ ने सारी तस्वीरें अमांडा को देते हुए कहा कि वह इन तस्वीरों में जिस किसी से जुड़ाव महसूस करें, वह टेबल पर रखे सिगार बॉक्स में रख दे और जिससे जुड़ाव महसूस न करें वह बाहर रखती जाएं.

ऐसा देखते हुए दर्शकों और एंकर से साथ ही बाकी जजों की भी डर की मारे हालत खराब हो गई थी. अमांडा ने जैसे ही एक फोटो के साथ जुड़ाव महसूस किया, एलिजाबेथ ने उसे सिगार बॉक्स में रखने को कहा. इसके बाद एलिजाबेथ ने अमांडा को पास की दीवार पर देखने को कहा, जहां उन्हें दिखा- “Agatha Turner 1860” और वहां मौजूद एलिजाबेथ 160 साल पहले मर चुकीं अगाथाटर्नर का भूत बनकर खड़ी थीं. इसके बाद तो जैसे सभी की डर के मारे सांसे रुक गईं और ऑडिटोरियम में सभी की चीखें गूंज गईं. लाइव भूत देखकर सभी थर्रा गए. अमांडा की तो हालत इतनी खराब हो गई कि वह बस चिल्लाए जा रही थीं.

एलिजाबेथ को अगाथा टर्नर का भूत बने देख अमांडा समेत सभी लोग डर के मारे चिल्ला रहे थे. अमांडा लगातार चिल्ला रही थीं- हे भगवान! मैं घर जाना चाहती हूं. इसके बाद अगाथा टर्नर बनीं एलिजाबेथ अमांडा को लेकर डार्क रूम से जैसे ही बाहर निकलती हैं, वह फिर से जादूगरनी एलिजाबेथ के रूप में नजर आती हैं. इसके बाद तो जैसे सभी वहां भौंचक्के हो जाते हैं और डरते हुए भी एलिजाबेथ के लिए तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे थे.

एलिजाबेथ के इस परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया समेत सभी जगह जमकर तारीफ हो रही है और यह वीडियो वायरल हो गया है. लोग इसे अब तक का सबसे डरावना वीडियो बता रहे हैं. ब्रिटेन गॉट टैलेंट के जजों ने इसे जबरदस्त परफॉर्मेंस कहा. हालांकि, यह जादू ही था, जिसे समझना आम दर्शकों के लिए आसान नहीं है, लेकिन आप भी इसे देख रोमांच से भर जाएंगे.

Candida Auris Fungus in India: भारत तक पहुंचा खतरनाक कैंडिडा ऑरिस फंगस, 90 दिनों में हो जाती है मरीज की मौत

Congress moves EC against TV Serials: कांग्रेस ने की टीवी सीरियल कुछ तो है तुझसे राब्ता, भाभी जी घर पर हैं और कुमकुम भाग्य को बंद करने की मांग, बीजेपी के प्रचार का लगाया आरोप