नई दिल्ली.  पिता और बेटी के इस भावुक वीडियो को देख कौन नहीं रो पड़ेगा. एक बेटी का पिता के साथ अपनी शादी के दिन किया गया ये डांस वीडियो यू-ट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल अलाबामा ट्रेडिशन के मुताबिक शादी के दिन बेटी अपने पिता के साथ डांस करती है. इस वीडियो में भी वही दिखाया जा रहा है. लेकिन ये तस्वीरें उन आम डांस की तस्वीरों से बहुत अलग हैं. यहां पर शादी के सफेद गाउन पहने दुल्हन अपनी व्हीलचेयर पर बैठे पिता के साथ डांस कर रही है.
वीडियो में बेटी मेरी बोर्न पिता जिम रॉबर्ट का फेवरेट गाना गाती है दिखती हैं, फिर झुककर उन्हें किस करती है. पिता अपनी व्हीलचेयर पर बैठे हैं और बेटी घूम-घूम कर उनके साथ डांस कर रही है. पिता जिम रॉबर्ट की आंखें नम हैं, वहां खड़े लोग ये देख तालियां बजा रहे हैं. कोई वीडियो बना रहा है तो कोई उनके इस प्यार के धुन पर उनके साथ गुनगुना रहा है.

3 जनवरी को ये वीडियो फेसबुक पर शेयर हुआ है. और महज कुछ ही दिनों में अब तक इसे सोशल नेवर्किंग साइट्स पर 3800 शेयर मिल चुके हैं. दरअसल पेशे से डांस टीचर मेरी बोर्न की बचपन से ही अपनी शादी के दिन अपने पिता के साथ ऐसे ही डांस करने की इच्छा थी. पिता जिम रॉबर्ट गंभीर रुप से बीमार हैं, उन्हें ब्रेन कैंसर है और अब व्हीलचेयर पर हैं लेकिन मेरी बोर्न ने अपनी बचपन की उस ख्वाहिश को कुछ ऐसे पूरा किया कि पूरे विश्व में सोशल मीडिया पर जिन्होंने इस वीडियो को देखा उनकी आंखें नम हो गईं.

Sara Ali Khan Sexy Photo: धूप में लेटीं सारा अली खान की कातिल अदाओं से चढ़ा पारा, देखने वालों के उड़े होश

Ranveer Singh On Tinkle Comics: सिंबा सक्सेस के बाद रणवीर सिंह का जलवा, टिंकल कॉमिक्स पर चोर पुलिस के साथ सेल्फी लेते आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App