Tuesday, November 29, 2022

Barack Obama Corona: बराक ओबामा हुए कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

Barack Obama Corona:

नई दिल्ली, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा कोरोना वायरस (Barack Obama Corona) की चपेट में आ गए है. इसकी जानाकरी खुद ओबामा ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से दी. ओबामा ने लिखा कि मेरा कोरोना टेस्ट हुआ था जिसका रिजल्ट पाजिटिव हुआ है. उन्होंने कहा कि मुझे पिछले कुछ दिनों से गले में खराश महसूस हो रही थी, लेकिन अब डॉक्टरों के प्रयास और सलाह से मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. ओबामा ने बताया कि उनकी पत्नी मिशेल का टेस्ट नेगेटिव है और वो भी डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रही है.

पीएम मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर ओबामा के जल्द ठीक होने की कामना की. प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि मेरी शुभकामना है कि ओबामा और उनका परिवार शीघ्र ही कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो.

वैक्सीन लगवाने की अपील की

बराक ओबामा ने कहा कि मै सरकार का आभारी हूं कि उन्होंने तेजी के साथ वैक्सीनेशन अभियान को आगे बढ़ाया. ओबामा ने कहा कि वैक्शीन लगवाने की ही वजह से मिशेल कोरानो का शिकार होने से बच पाई है. पूर्व राष्ट्रपति ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन का टीका नहीं लगवाया है वे जल्द से जल्द लगवाएं, ओबामा ने आगे कहा कि कोरोना का केस भले ही आज कम हो गए हो लेकिन वैक्सीन लगवाना जरूरी है।

फिर से बढ़ रहे है केस

बता दे कि दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस की रफ्तार थमी हुई लेकिन पिछले कुछ दिनों से हांगकांग और चीन में फिर से हालात खराब हो रहे है. चीन में कोरोना के बढ़ते केस की वजह से तीन शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. बताया जा रहा है कि चीन में कोरोना के बढ़ने की सबसे बड़ी वजह ओमिक्रान है. वहीं हांगकांग में भी कोरोना फिर से कहर बरपाना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

Election 2022: तीन राज्यों में बीजेपी के सीएम लगभग तय, उत्तराखंड को लेकर संशय बरकरार

Latest news