July 17, 2024
  • होम
  • सावधान! अगले 48 घंटे में शुरू होने वाला है World War-3, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी होगी सच!

सावधान! अगले 48 घंटे में शुरू होने वाला है World War-3, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी होगी सच!

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 10:59 am IST

World War-3: अगले 48 घंटे में महायुद्ध छिड़ने वाला है। न्यू नास्त्रेदमस मनाए जाने वाले भारतीय भविष्यवक्ता कुशल कुमार ने World War-3 को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि 18 जून को तीसरा विश्वयुद्ध शुरू होने वाला है। मशहूर भारतीय खगोलशास्त्री कुशाल कुमार की यह बात बेहद डराने वाली है क्योंकि उनकी कही हुई कई बात पहले सच हो चुकी है।

रईसी की मौत की बात हुई सच

नए नास्त्रेदमस कुशल कुमार की भविष्यवाणी के अनुसार 18 जून को दुनिया में तीसरा विश्व युद्ध छिड़ सकता है। मालूम हो कि इससे पहले कुशल ने ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत को लेकर भविष्यवाणी की थी। उनकी यह भविष्यवाणी सच हो गई और ईरानी राष्ट्रपति पिछले महीने हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए।

महाविनाशकारी होगा तीसरा विश्व युद्ध

कुशल कुमार ने हाल ही में कश्मीर में हिंदू तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले का हवाला दिया। इसके अलावा उन्होंने उत्तर और दक्षिण कोरिया के मध्य असैन्यीकृत क्षेत्र में गोलीबारी के बारे में भी कहा है। भारत और पाकिस्तान सीमा पर आतंकी हमले बढ़ेंगेम इजरायल और लेबनान के बीच का तनाव और बढ़ेगा जो कि विश्व युद्ध शुरू होने का संकेत है। उन्होंने कहा कि तीसरा महायुद्ध मानवजाति विनाशकारी सिद्ध होगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन