नई दिल्ली: अर्जेनटीना के संसद सत्र में हैरान करने वाला वाक्या देखने को मिला. दरअसल, वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए चल रहे संसद सत्र में एक सांसद को अश्लील हरकत करते देखा गया. सांसद वीडियो में अपनी साथी के ब्रेस्ट को कैमरे के सामने चूमता दिख रहा है. यह वीडियो उसके बाद से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सासंद के घर में लगे टेलीविजन स्क्रीन में साफ देखा जा सकता है कि जब एक अन्य सांसद संबोधित कर रहे हैं तब सांसद अपनी साथी के ब्रेस्ट को किस्स रहा है.

ऐसा क्या है वायरल वीडियो में !
वायरल वीडियो में उत्तर-पूर्व प्रांत के सांसद अपनी महिला पार्टनर के टी-शर्ट को हटाने के बाद किस्स रहे हैं. जिसके बाद संसद सत्र को तत्काल रोक दिया गया, और इसके बाद लोकसभा स्पीकर ने उस सांसद को संस्पेंड कर दिया गया.

स्पीकर ने क्या कहा ?
सासंद को संस्पेंड करने के बाद स्पीकर ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में कई ऐसी घटनाएं हुई, जिस पर हम लोगों को कदम से कदम मिलाकर काम करने की जरूरत है. लेकिन आज जो नजारा देखने को मिला वो वाकई हैरान करने वाला है. इससे सदन की मर्यादा तार-तार हुई है. सदन में ऐसी घटनाओं से बचा जा सकता है.

…फिर सांसद ने क्या कहा ?
इस घटना के बाद 47 वर्षीय आरोपी सांसद ने मामले पर लीपापोती की कोशिश की. आरोपी सांसद ने गलती स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें लगा कि उनका इंटरनेट कनेक्टेट नहीं है. सांसद ने सफाई देते हुए कहा कि देश के कई भागों में इंटरनेट कनेक्शन बहुत धीमा है. मैं सत्र में हिस्सा ले रहा था उसी दौरान मेरी पार्टनर बाथरूम से बाहर आई, जिसके बाद मैंने उससे हालचाल पूछा और किस किया. 10 दिन पहले ही मेरी पार्टनर की सर्जरी हुई हैं. इस घटना के बाद सांसद को संसद सत्र से 5 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया.

स्पीकर ने मामले की निंदा करते हुए कहा कि हालिया दिनों में देश में कई ऐसी घटनाएं हुई जिस पर ध्यान देने की जरूरत है. इस घटना के बाद स्पीकर ने आरोपी सांसद को 5 दिनों के लिए संसद सत्र से निलंबित कर दिया. स्पीकर ने आगे कहा कि ऐसी घटनाओं से सदन की मर्यादा तार-तार होती है, और हमें ऐसी घटनाओं से बचने की जरूरत है.

Shruti Haasan Hot Photo Videos : श्रुति हासन की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

Urvashi Rautela Hot Videos : उर्वशी रौतेला की हॅाट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका