July 17, 2024
  • होम
  • एंकर पति ने रेप के लिए पीड़िता को ही ठहाराया दोषी… मेलोनी ने एक झटके में दे दिया था तलाक

एंकर पति ने रेप के लिए पीड़िता को ही ठहाराया दोषी… मेलोनी ने एक झटके में दे दिया था तलाक

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 4:51 pm IST

नई दिल्ली: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी इस वक्त भारत में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. इटली में जी-7 समिट के दौरान की उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं. मेलोनी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए लोग इंटरनेट पर उन्हें सर्च कर रहे हैं. इस बीच पीएम जॉर्जिया मेलोनी के निजी जीवन को लेकर भी लोग चर्चा कर रहे हैं. बता दें कि मेलोनी एक तलाकशुदा महिला हैं. उन्होंने पिछले साल ही अपने पति एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ 10 साल का रिश्ता खत्म कर दिया था.

पति से क्यों अलग हुईं थीं मेलोनी?

इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने साल 2023 के आखिरी में अपने पति एंड्रिया जियाम्ब्रुनो से अलग होने का फैसला लिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया. दरअसल, पीएम मेलोनी के पति ने एक बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था, जिसके बाद जॉर्जिया उनसे अलग हो गईं. मेलोनी ने तलाक के बाद फेसबुक पर लिखा था, ‘एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ मेरा 10 साल का रिश्ता यहीं खत्म होता है. कुछ समय से हमारे रास्ते अलग हो गए थे. अब इसे स्वीकार करने का समय आ गया है.’ गौरतलह है कि दोनों की एक बेटी है, जिसका साल 2006 में जन्म हुआ था.

मेलोनी के पति ने क्या कहा था?

बता दें कि जॉर्जिया मेलोनी के पूर्व पति एंड्रिया जियाम्ब्रुनो इटली के टेलीविजन जगत के जाने-माने एंकर हैं. जियाम्ब्रुनो ने पिछले साल अगस्त में एक रेप पीड़िता को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने सामूहिक बलात्कार मामले के बाद पीड़िता को ही दोषी ठहरा दिया था, जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी. एंड्रिया जियाम्ब्रुनो ने कहा था कि यदि आप डांस करने के लिए पब जाती हैं, तो आपको शराब को पीने का पूरा अधिकार है. लेकिन अगर आप वहां पर शराब पीने से मना कर देती हैं तो फिर मुसीबत में फंस सकती हैं.

यह भी पढ़ें-

Melodi: पीएम मोदी से 5 गुना अमीर हैं इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी, जानें कितनी है दोनों की संपत्ति

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन