वॉशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वॉटरगेट स्कैंडल के रिपोर्टर कार्ल बर्नस्टीन पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें मूर्ख बताया. उन्होंने बर्नस्टीन पर एक बाद एक खबरें गढ़ने का आरोप भी लगाया. आपको बता दें कि बर्नस्टीन उन रिपोर्टरों में से एक हैं, जिन्होंने रिचर्ड निक्सन को राष्ट्रपति पद से हटवाने में सहायता की थी. ट्रंप ने ट्वीट कर बर्नस्टीन पर जोरदार निशाना साधा है.

ट्रंप ने ट्वीट किया कि लापरवाह कार्ल बर्नस्टीन, एक आदमी जो अपभ्रष्ट मूर्ख की तरह सोचता है, वह लगातार फेक न्यूज कर रहा है. जिस पर उसकी पूरे देश में खिल्ली उड़ रही है. ट्रंप ने कार्ल बर्नस्टीन के अलावा सीएनएन की भी निंदा की, उन्होंने सीएनएन पर आरोप लगाया कि उसने झूठ बोला और फिर मामले पर माफी भी नहीं मांगी. आपको बता दें कि बर्नस्टीन सीएनएन की उस खबर से जुड़ें रिपोर्टरों में से हैं जिसमें कहा गया था कि ट्रंप के पूर्व अटॉर्नी जनरल माइकल कोहेन ने दावा किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति जून 2016 में हुई उस बैठक के बारे में पहले से ही जानते थे, जिसमें ये संभावना थी कि रूसी लोग तत्कालीन चुनाव प्रतिद्धंद्धी हिलेरी क्लिंटन की निंदा की जाएगी.

बर्नस्टीन और बॉब वुडवर्ड ने वॉशिंगटन पोस्ट की उस टीम का नेतृत्व किया था कि जिसमें 1972 में वॉटरगेट परिसर स्थित डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी मुख्यालय में सेंध की जांच की थी. जिसके बाद 1974 में स्कैंडल के खुलासे के बाद व्हाइट हाउस में बहुत गहमागहमी हुई थी जिसके चलते निक्सन को राष्ट्रपति पद से इस्तीफा तक देना पड़ गया था.  

यह भी पढ़ें- गूगल को हड़काने के बाद फेसबुक और ट्विटर को ट्रंप की धमकी- संभल कर रहना

आतंकवादियों पर एक्शन वाले बयान पर भिड़ा डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका और इमरान खान के पाकिस्तान का विदेश मंत्रालय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App