ह्यूस्टन. अमेरिका के राज्य टेक्सास की ह्यूस्टन शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने दो बच्चों का गला रेतकर उनकी हत्या कर डाली. वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने पत्नी से फोन पर कहा कि घर पर उसने पत्नी के लिए एक तोहफा छोड़ा है और घर की चाबियां डोर मैट के नीचे रखी हुई हैं. किसी अनहोनी के शक में पत्नी ने पुलिस को सूचना दी और तेजी से अपने घर पहुंची. जहां अपने बच्चों का शव देखकर उसके होश उड़ गए. हालांकि कुछ ही समय में पुलिस ने फरार आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिन नटोंगों नामक महिला घर पर पति एंव 1 और 8 साल के दो बच्चों को छोड़कर बाहर गई थी. कुछ समय बाद महिला ने बच्चों की जानकारी लेने के लिए पति पर कई फोन किए. आखिरकार महिला के पति ने एक कॉल का जवाब देते हुए कहा कि घर के अंदर उसने एक तोहफा रखा है और घर की चाबियां घर के डोरमेट के नीचे रखीं हुई हैं. पती से फोन के बाद पत्नी को शक हुआ और उसने पुलिस को इस मामले की सूचना दी और तेजी से अपने घर पहुंच.

घर के अंदर खून से लथपथ पड़ी दोनों बच्चों की गला कटी लाशों को देखकर मां की दिल दहल उठा. शवों के पास एक खून से सना हुआ चाकू भी रखा था. पुलिस को घर से आरोपी पिता द्वारा छोड़ा हुआ एक लैटर भी मिला जिसमें लिखा था कि “हमारी आत्मा का बोझ, मैं और मेरे दो बच्चे. मैं अपने दोनों बच्चों के साथ मर रहा हूं.” वहीं इस मामले में पुलिस ने तुरंत अलर्ट जारी कर दिया की आरोपी अपने काले रंग का ट्रक लेकर फरार हुआ है. पुलिस ने तलाश करते हुए घायल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल आरोपी पिता ने बच्चों को मारने के बाद खुद को भी गोली मारने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. फिलहाल पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले की जांच चल रही है.

ब्लू वेल चैलेंज गेम और किकी चैलेंज के बाद मोमो चैलेंज वायरल, जानिए क्या है मोमो व्हाट्सऐप सुसाइड गेम

प्राइवेट पार्ट काटकर लोगों को नपुंसक बनाने वाली किन्नर गिरफ्तार, बिजली बाई है नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App