इस्लामाबाद. किसी भी टीवी चैनल के रिपोर्टर का रिपोर्टिंग करने का अंदाज अलग होता है. ये रिपोर्टर अपने जुदा अंदाज में रिपोर्टिंग करके दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकृषित करते हैं. इन टीवी रिपोर्ट्स में आगे बढ़ने की होड़ हमेशा लगी रहती है. भारत सहित दुनिया के कई देशों में टीवी रिपोर्टिंग देखने के बाद ये बात सामने आई है. हाल ही में पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के रिपोर्टर ने गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग की. जियो टीवी के रिपोर्टर के इस मजाकिया रिपोर्टिंग अंदाज ने पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब को भी पीछे छोड़ दिया है.

दरअसल जियो टीवी के रिपोर्टर अमीन हफीज ने पाकिस्तान में गधों पर रिपोर्ट पेश की. जियो न्यूज की ये रिपोर्ट बताती है कि गधों की संख्या के मामले में पाकिस्तान विश्व में तीसरे स्थान पर है. इस दौरान अमीन हफीज गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग करते नजर आए. उन्होंने रिपोर्टिेंग करते वक्त पाकिस्तान में गधों की संख्या के बारे में बताया. मजेदार बात ये है कि गधों पर रिपोर्टिंग करते वक्त हमीन हफीज का गधे से गिर गए. उनकी रिपोर्टिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में गधों की तादाद देखते हुए पाकिस्तान सरकार ने इनके लिए अस्पताल खोला है जहां गधों का निःशुल्क इलाज किया जाएगा. अगर लाहौर में गधों की बात की जाए तो अकेले इस शहर में गधों की संख्या 41 हजार है. पाकिस्तान के मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने इस मामले पर ट्वीट करते कहा कि लाहौर में गधों का बिजनेस काफी तरक्की कर रहा है, मेरा एक पुराना मित्र अमीन हफीज गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा है.

Hamid Ansari to be released from Pakistani jail: तीन साल बाद पाकिस्तान जेल से रिहा होंगे हामिद अंसारी, पाक लड़की से प्यार के चक्कर में गए थे सरहद पार

Imran Khan on 26/11 Attack: इमरान खान ने माना, पाकिस्तान के आतंकी संगठन ने किया था मुंबई में 26/11 का हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App