काबुल: अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में एक विमान क्रैश हो गया है. स्थानीय समय के अनुसार सोमवार को दोपहर डेढ बजे सरकारी एयलाइंस एरियाना अफगान का विमान क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि विमान में 80 लोग सवार थे वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार 100 लोगों के सवार होने की खबर सामने आई है. विमान क्रैश किस कारण हुआ है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल हादसे में मारे गए लोगों की कोई जानकारी नहीं मिली है.

गजनी प्रांत के गवर्नर अरेफ नूरी ने बताया है कि विमान हादसा करीब 1.10 बजे गजनी प्रांत के जिले में क्रैश हुआ है. विमान में आग लगी हुई है गावों के लोग आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. हमें अभी तक पता नहीं चल पाया है कि ये मिलिटरी विमान है या कमर्शल, लेकिन विमान में कई लोगों के मरने की आशंका है.

बता दे कि जहा पर विमान क्रैश हुआ है वह तालिबान का हिस्सा है, घटनास्थल पर तालिबान के लड़ाके देखे गए है. यह क्षेत्र तालिबान के नियंत्रण में हैवहीं अफगानिस्तान की स्पेशल फोर्स टीम भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी है.

Arvind Kejriwal On Shaheen Bagh Protest: अरविंद केजरीवाल ने कहा, शाहीन बाग का रास्ता बंद होने से दिल्ली वालों को दिक्कत, रास्ता खुलवाए बीजेपी

India Post GDS Result 2020 Declared: इंडिया पोस्ट ग्रामीण डाक सेवक रिजल्ट जारी, डाउनलोड @appost.in