Thursday, December 1, 2022

Hooters Party में दिखा 9 साल का बच्चा! बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां

Hooters Party: अपनी ख़ुशी को यादगार बनाने के लिए लोग पार्टी करते हैं, महफ़िल जमाते हैं. अक्सर देखा जाता है कि लोग पार्टियों में दिल खोलकर एन्जॉय करते हैं. इसी बीच एक पार्टी के दरमियान की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर लोगों को गुस्सा आ रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन-सी पार्टी है जिसे देखते ही लोग आग-बबूला हो रहे हैं तो आइये आपको बताते हैं.

Hooters Party (हूटर्स होटल पार्टी)

 

पहले आपको बता दें, हूटर्स होटल बर्गर, शराब और शॉर्ट ड्रेस पहने ग्लैमरस और सुपरहॉट वेट्रेस के लिए मशहूर है. अमूमन इस तरह के होटल और रेस्टोरेंट में बच्चों को लेकर जाने पर पाबंदी होती है. लेकिन अब एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक अपने बच्चे को लेकर यहाँ पर पहुँच जाता है. बच्चे ने तो वहाँ पर खूब मज़े लूटे लेकिन उसके पेरेंट्स लोगों के निशाने पर आ गए.

 

Hooters Party में 9 साल का बच्चा

यह सब तब हुआ जब पेरेंट्स अपने 9 साल के एक बच्चे को लेकर हूटर्स पार्टी में शामिल होने के लिए चले गए. दरअसल, यह पार्टी बेटे के रिजल्ट व जन्मदिन दोनों के लिए रखी गई थी.

 

जन्मदिन की पार्टी

खबरों की मानें तो यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की बताई जा रही है. यहाँ के एक शख्स के बेटे का रिजल्ट इसी महीने की शुरुआत में आया था. साथ ही बेटे के जन्मदिन की पार्टी भी बाकी थी. इसी को लेकर दोनों पेरेंट्स अपने बेटे को ऐसे होटल में लेकर पहुँच जाते हैं जहाँ पर बिकनी पहनकर ग्लैमरस लड़कियां शराब परोसती हैं.

 

जश्न मनाते ही बवाल

यह रा प्लान बच्चे के पिता का ही था लेकिन जिस तरह से वो अपने बेटे को ऐसे होटल में लेकर गया उससे जमकर बवाल हो गया. हूटर्स होटल में बीयर और शॉर्ट ड्रेस वाली लड़कियां शराब सर्व करती हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग गुस्से में आग-बबूला हो गए और हिदायत दे रहे हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Latest news