लंदन. मशहूर वकील राम जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि वे भारत की जनता के साथ धोखाधड़ी करने के दोषी हैं. जेठमलानी ने सोमवार शाम संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान मोदी ने विदेशों में जमा काले धन को जल्द से जल्द देश में लाने का लोगों से वादा किया था. प्रधानमंत्री बनने से लेकर अबतक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस नेता ने अपना वादा पूरा नहीं किया.
 
उन्होंने कहा, “जर्मनी की सरकार ने स्विट्जरलैंड के बैंक में 1,400 खाताधारकों का नाम पाया है, जिनमें से अधिकांश भारतीय हैं और इसे बिना शर्त भारत के साथ साझा करने की पेशकश की है.”
 
उन्होंने कहा, “मोदी ने जर्मनी के चांसलर से दो बार मुलाकात की, इसलिए मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उन्हें नाम मिले. उत्तर है नहीं.” सेना के लोगों को वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) की सौगात देने का भी मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान वादा किया था. मोदी ने ये भी वादा पूरा नहीं किया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App