नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व रक्षा मंत्री चौधरी अहमद मुख्तार ने पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफाश करते हुए कहा है पाकिस्तानी को यह बात पहले से पता थी कि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन उनके यहां ही छिपा हुआ है.  
 
सीएनएन-आईबीएन को दिए गए एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के पूर्व रक्षा मंत्री चौधरी अहमद मुख्तार ने माना है कि तत्कालीन राष्ट्रपति आसिल अली जरदारी और सेना प्रमुख कयानी को इस बात की पहले से जानकारी थी कि ओसामा उनके यहां रह रहा है. उन्होंने कहा कि सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई को पता था कि लादेन पाकिस्तान में छुपा हुआ है. मुख्तार वर्ष 2008 से 2012 तक गिलानी के नेतृत्व वाली सरकार में रक्षा मंत्री थे. 
 
आपको बता दें कि अमरीकी सेना के विशेष दस्ते ने 2 मई 2011 को पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद से 100 किलोमीटर दू एब्बोटाबाद में छिपे अलकायदा के प्रमुख ओसामा बिन लादेन को ढेर कर दिया था.
 
मुख्तार के इस खुलासे ने पाकिस्तान के उस दावों की पोल खोल कर रख दी है. पाकिस्तान ने उस समय यह सफाई दी थी कि उसे नहीं पता था कि अफगानिस्तान से भागा मोस्ट वांटेड आतंकी लादेन सैन्य इलाके एबटाबाद में ठिकाना बना कर रह रहा था.  
 
 
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App