फ्लोरिडाः आपने अपने जीवन में बहुत से मगरमच्छ देखे होंगे लेकिन सिर्फ चिड़ियाघर या टीवी में हो सकता है कभी किसी नदी या तालाब से बाहर आबादी में घुसे हुए मगरमच्छ को भी देखा हो. लेकिन जरा सोचिए उस दृश्य के बारे में जब आप अपने घर के स्विमिंग पूल में नहाने के लिए उतरने वाले हों लेकिन आपकी नजर पड़ जाए स्विमिंग पूल में पहले से ही मौजूद मगरमच्छ के उपर, तो क्या बीतेगी आपके उपर, ऐसा ही मामला सामने आया है फ्लोरिडा से जहां एक आदमी जब अपने घर में बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए कूदने वाला था लेकिन जब उसने पूल में ध्यान से देखा तो उसके होश ही उड़ गए. जिसके बाद उनसे तुरंत फायर ब्रिगेड को बुला लिया.

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा के ऑरलैंडो का है जहां मंगलवार की सुबह एक घर का मालिक अपने घर में बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंचा तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए. उस स्विमिंग पूल में एक 6 फिट लंबा मगरमच्छ बड़े मजे से तैर रहा था. जिसके बाद उस आदमी ने देर ना करते हुए फायर ब्रिगेड को फोन कर मगरमच्छ को बाहर निकालने के लिए बुलाया.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने हालात का जायजा लिया और मगरमच्छ को देखने के बाद मगरमच्छ पकड़ने वाले ट्रैपर को बुलाया गया. जिसके बाद ट्रैपर ने मगरमच्छ को पूल से बाहर निकाल लिया और फायर ब्रिगेड की मदद से उस मगरमच्छ को एक सुरक्षित जगह पर शिफ्ट कर दिया गया. इससे पहले एक 8.5 फीट लंबा मगरमच्छ एक ट्रक के नीचे छिपा हुआ मिला था. फ्लोरिडा में बहुतायत संख्या में मगरमच्छ पाए जाते हैं जहां सड़कों पर या घरों के आसपास इनका देखा जाना आम है.

 

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लगाई जान की बाजी, 62वीं मंजिल से गिरकर युवक की दर्दनाक मौत

पोटैटो चिप्स के केन से इतना खतरनाक चीज निकला कि कस्टम अधिकारी देखते ही रह गये

सलमान खान की एक्ट्रेस डेजी शाह ने दिखाई दिलेरी,रेस  के सेट पर टाइगर के बच्चे को पिलाया दूध

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App