टेक्सास. अमेरिका के टेक्सास में चर्च के अंदर गोलाबारी में लगभग 26 लोगों की मौत हो गई है. जबकि इस गोलाबारी में 20 से ज्यादा लोगों की घायल होने की खबर है. मीडिया के अनुसार टेक्सास के विल्सन काउंटी में बैप्टिस्ट चर्च के अंदर एक हमलावर ने घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की. बताया जा रहा है कि हमलावर को मार गिराया है. ये हमला भारतीय समय अनुसार करीब दो बजे हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैन एंटोनियो से 48 किमी दूर सदरलैंड स्प्रिंग्स के चर्च में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. राहत दल ने गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कई हेलिकॉप्टर भी बुलाए गए जिनके जरिए उन्हें राहत दी गई. बता दें हमले के बाद तुरंत अमेरिका की सुरक्षा एंजेसी एफबीआी भी मौके पर पहुंच गई थी. 
 
दो दिन की यात्रा पर गए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट पर हादसे पर संवेदना व्यक्त की है. ट्रंप ने दुख जताते हुए कहा कि हम पीड़ितों के परिवार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं. साथ ही ट्रंप ने यह भी कहा कि मैं जापान से ही हालात पर नजर बनाए हुए हैं. बता दें ये हमला स्थानीय समय अनुसार सुबह 11.30 बजे हुआ. शूटर जैसे ही चर्च में घुसा उसके थोड़ी देर बाद ही हमलावार ने चर्च में फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है. 
गौरतलब है कि हाल में ही अमेरिका के कोलोराडो में थोर्नटन स्थित वॉलमार्ट स्टोर में गोलीबारी में 3 लोगों के मौत हो गई थी. जबकि कई लोग घायल हो गए थे.  इससे पहले लॉस वेगास और मैनहटट्न में भी गोलीबारी कांड में कई लोग मारे गए थे.