न्यूयॉर्क. अमेरिका के कोलोराडो में थोर्नटन स्थित वॉलमार्ट स्टोर में गुरूवार सुबह गोलीबारी में 3 लोगों के मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हैं. अभी तक घायलों की आधिकारिक संख्या पता नहीं चल सकी है. पुलिस के मुताबिक अभी तक हमलावर की पहचान नहीं हुई है. सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को इस इलाके से दूर रहने को कहा गया है. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक यह घटना डेनवर उपनगरीय इलाके के वालमॉर्ट स्‍टोर में हुई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और वालमार्ट सेंटर को खाली कराया जा रहा है. घटना थोनर्टन, डेनवर के उत्‍तर-पूर्व में तकरीबन 16 किमी दूर है.  
 
इसके पहले बुधबार को ही न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में भी आतंकी घटना हुई थी जहां पैदल और साइकिल से चलने वाले रास्ते पर वैन चढ़ा दी गई थी. कल के हमले में 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 11 लोग घायल हुए थे. थॉरन्टॉन पुलिस डिपार्टमेंट के ऑफिसर विक्टर एविला ने बताया है कि वह अभी स्टोर में मौजूद लोगों की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिशें कर रह हैं. फायरिंग होते ही स्टोर में मौजूद कस्टमर और कर्मियों ने भागकर जान बचाई और स्टोर पूरी तरह से खाली हो गया था.
 
जानकारी के मुताबिक, थोर्नटन के वॉलमार्ट स्टोर पर फायरिंग बुधवार शाम 6:30 बजे (भारतीय समयानुसार) हुई. उस दौरान स्टोर में कई लोग खरीदारी कर रहे थे. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई थी. एक चश्मदीद महिला के अनुसार उसने स्टोर के भीतर तकरीबन 30 राउंड गोली की आवाज सुने. लोग अपने साथियों के वॉलमार्ट के भीतर फंसे होने को लेकर काफी चिंतित हैं.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर