वॉशिंगटन. मंगलवार को विश्वभर में हैलोवीन पार्टी सेलिब्रेट की गई. सोशल मीडिया से लेकर कई हस्तियों ने इस हैलोवीन पार्टी का भरपूर रोमांच उठाया. इस मौके पर अमेरिका के राष्ट्रपति के द्वारा व्हाइट हाउस में भी हैलोवीन पार्टी सेलिब्रेट की गई. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ने इस पार्टी में बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. दोनों ने भूतिया रूप में बच्चों को गिफ्ट्स भी बांटे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राष्ट्रपति और अमेरिका की फर्स्ट लेडी ने हैलोवीन पार्टी में इनवाइट किए गए 6000 बच्चों व लोगों से मिलें.
 
सोमवार को व्हाइट हाउस ने फेसबुक के ऑफियल पेज पर एक वीडियो पोस्ट की. इस पार्टी में आए कई बच्चों ने भूत के कॉस्ट्यूम में दिखे. इस मौके पर राष्ट्रपति और उनकी पत्नी मेलेनिया ने आधे घंटे से भी ज्यादा खड़े होकर बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के हाथों में एक-एक बास्किट थी, इस बास्किट में से दोनों बच्चों को गिफ्ट्स या फ्लाअर देते नजर आएं. इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि अमेरिका के राष्ट्रपति मानो एक पल को वो भूल ही गए कि वो दुनिया के सबसे शक्तिशाली शख्स हैं. दोनों ने बच्चों के साथ फोटोज क्लिक करवाएं और राष्ट्रपति ने बच्चों के साथ हैंडशेक भी किया. बता दें इस कार्यक्रम में करीब 20 स्कूलों के 6000 से ज्यादा बच्चे आए थे. 
 
गौरतलब है कि हैलीवीन पार्टी हर 31 अक्टूबर की रात को सेलिब्रेट की जाती है. वैसे तो इस तरह की पार्टी पश्चिमी देशों में ही मनाई जाती है. लेकिन वैश्वीकरण के बाद तो पूरा देश एक गांव में तबदील हो गया है. विदेश में ही नहीं भारत में भी हैलोवीन जोरों से मनाई गयी. इस मौके पर लोगों ने कई तरह की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर