टेक्सस : अगर आप हस्तमैथुन करते हैं तो अब संभल जाइए. अमेरिका के टेक्सस की एक डेमोक्रेट सांसद ने एक प्रस्ताव रखा है. इसके प्रस्ताव के तहत हस्तमैथुन करने पर 100 डॉलर का जुर्माना लगाया जाना चाहिए.
 
दरअसल, जेसिका फर्रार नाम की सांसद का यह प्रस्ताव इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ. जेसिका का कहना है कि हस्तमैथुन करना अजन्मे बच्चे के अस्तित्व के खिलाफ है. जेसिका के मुताबिक हस्तमैथुन टेक्सस की महिलाओं के अधिकारों के खिलाफ है और पुरुषों को बाहरी तौर पर अपने शुक्राणु जाया करने का अधिकार नहीं होना चाहिए.
 
उनका कहना है कि अजन्मे बच्चों की सुरक्षा हर तरीके से की जानी चाहिए. इस बिल में कहा है कि अगर कोई पुरुष स्त्री योनि से बाहर स्पर्म निकालता है तो यह अजन्मे बच्चे के खिलाफ उठाया गया कदम है.
 
पुरुषों पर पाबंदी
जेसिका की मानें तो टेक्सस में गर्भपात के नियम बेहद कठोर है और महिलायों को गर्भपात के दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस वजह से वो चाहती हैं कि जिस तरह की पाबंदियां महिलाओं के ऊपर हैं, उस तरह की पुरुषों पर भी लागू होनी चाहिए. 
 
जेसिका का कहना है कि हेल्थ केयर पाबंदियों के कारण अमरीका की महिलाओं को कई परेशानी उठानी पड़ती है. कुछ लोगों को यह बिल मजाक लग रहा होगा, लेकिन टेक्सस की महिलाओं की पीड़ा कोई मजाक नहीं है.