वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और विवादों का पुराना नाता है. इस बार फिर ट्रंप महिलाओं को लेकर अश्लील कमेंट को लेकर विवादों में हैं. इस कमेंट को लेकर ट्रंप की फिर आलोचना हो रही है. हालांकि बाद में विवाद बढ़ने पर ट्रंप ने माफी भी मांग ली है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
ट्रंप का एक विवादित बयान एक पुराने वीडियो से सामने आया है. इसमें वह महिलाओं के बारे में भद्दी और आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिख रहा है. वर्ष 2005 में ट्रंप ने एक सोप ओपेरा में ये टिप्पणी की थी. इस रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद ट्रंप की खूब आलोचना हो रही है जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को माफी भी मांग ली.
 
ट्रंप ने तीसरी पत्नी मलानिया से शादी करने के कुछ महीनों बाद यह आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. ट्रंप रिकॉर्डिंग में बता रहे थे कि एक लड़की को उन्होंने सेक्स के लिए मनाने की कोशिश की. ट्रंप ने कहा कि मैंने उसके साथ सेक्स किया और वह महिला शादीशुदा थी. उसे कुछ फर्नीचर चाहिए था. मैं उसे फर्नीचर शॉपिंग के लिए ले गया. मैंने उससे कहा कि मैं उसे बताऊंगा कि अच्छा फर्नीचर कहां मिलता है.
 
इसके बाद ट्रंप ने उसी शो में एक्ट्रेस एरियाना जकर को देखकर कहा कि उन्हें कुछ मिंट्स चाहिए. उन्होंने कहा, हो सकता है मैं उसे किस करने लग जाऊं क्योंकि मैं खूबसूरत लड़कियों को देखकर ही उनकी तरफ आकर्षित हो जाता हूं. यह आकर्षण एक चुंबक की तरह है. मैं किस करने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर पाऊंगा. ट्रंप यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर आप स्टार हैं तो वे आपको सब कुछ करने देती हैं, आप तब उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं.
 
2005 के इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रंप ने माफी मांगते हुए अपनी सफाई में कहा कि यह हमारे बीच का एक हल्का-फुल्का मजाक था, यह एक निजी बातचीत थी जो सालों पहले हुई थी. बिल क्लिंटन ने तो इससे भी भद्दी टिप्पणी की थी. लेकिन अगर इससे कोई अपमानित महसूस कर रहा है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.