लंदन. लंदन के एक जेल की महिला कर्मचारी को कैदी के साथ सेक्स करना पड़ा भारी. जैसे ही इस बात का पता चला महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. कोर्ट पहुंचने के बाद उसे एक साल की सजा सुनाई गई है. जेल कार्यकर्ता सियान कूपर ने मर्डर के आरोप में गिरफ्तार एलेन डैल्बी के साथ शारीरिक संबंध बनाए और दोनों के बीच यह सब करीब एक साल से चल रहा था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कोर्ट ने फटकार लगाते हुए महिला से कहा कि आप जेल परिसर में ऐसे कैसे कर सकती हैं. साथ ही उसके ऊपर कैदी डेल्बी को अपनी अश्लील तस्वीरें और लेटर भेजने का आरोप है. हालांकि, कूपर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है, लेकिन इक्कठ्ठे किए गए सबूतों के आधार पर उसे यह सजा सुनाई गई है.
 
मिरर की खबर के अनुसार कूपर जेल में बतौर स्पोर्ट्स थेरेपीस्ट के रूप में काम करती थी और लेकिन करतूत सामने आने के बाद 2014 में उसने अपनी पोस्ट से इस्तीफा दे दिया. जज रूपर्ट ओवरब्यूरी ने कूपर से कहा कि संबंधों में आने की वजह से वह अपनी ड्यूटी को निभाने में नाकाम रही साथ ही जेल परिसर में इस तरह की कोशिश एक अपराध है.
 
बताया जा रहा है कि कैदी ने कूपर से पहले भी जेल की महिला कर्मचारी से संबंध रह चुके हैं. चौंका देने वाली बात है कि डेल्बी के बारे में पता होने के बावजूद वह उसके नजदीक आई. बताते चलें कि डेल्बी को 2002 में अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. आरोप है कि डेल्बी ने 21 साल की अपनी प्रेमिका के साथ पहले संबंध बनाए और उसके बाद उसका कत्ल कर दिया.