नई दिल्ली. भारत द्वारा की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान सकते में है. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने यह माना है कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग होती है तो पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ सकता है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
एक पाकिस्‍तानी टीवी चैनल से बातचीत में मुशर्रफ ने कहा, “पाकिस्तान दुनिया से अलग-थलग होता जा रहा है. जिसका कारण खुद पाकिस्तान की ‘गलत नीतियां’ हैं. अपनी नीतियों की वजह से ही आज पाकिस्तान विश्व स्तर पर कमजोर पड़ा है.” मुशर्रफ ने यूएन पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “संयुक्‍त राष्‍ट्र में राजनैतिक दबाव डालकर फैसले कराए जाते हैं.” मुशर्रफ ने माना कि अमेरिका पाक से नाराज है.
 
मुशर्रफ ने भारत पर आरोप लगाते हुए कहा, “भारत अपनी क्षमता का इस्‍तेमाल करके यूएन में बलूचिस्‍तान का जिक्र करवा देता है. हमारे खिलाफ प्रस्‍ताव पेश किए जाते हैं. ये तभी होता है जब आप अंदरूनी स्‍तर पर कमजोर हों. अगर हम जंग में गए तो हम हार भी सकते हैं.” उन्होंने कहा की पाकिस्तान भूटान नहीं है हमारी सेना ताकतवर है. कोई ये न समझे कि हम चुपचाप बैठे रहेंगे.
 
पाकिस्तानी कलाकारों के भारत पर लगे बैन पर मुशर्रफ ने कहा की अगर वो हमारे कलाकारों को बैन करते है तो हमें भी उनकी फिल्मो को पाकिस्तान में बैन कर देना चाहिए. उन्होंने ने पाक की गलत नीतियों के लिए नवाज शरीफ को जिम्मेदार ठहराया.