न्यूयॉर्क. अमेरिका में प्रेजिडेंशियल डिबेट में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी ऐसी बात का खुलासा किया है, जो ट्रंप को चुनाव में बड़ा झटका दे सकती है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हिलेरी क्लिंटन ने अमेरिकी लोगों को याद दिलाया कि कैसे डोनाल्ड ट्रंप ने एक महिला को आपत्तिजनक शब्द कहे थे. उन्होंने कहा कि यह वही आदमी है जिसने महिलाओं को सूअर, मूर्ख और कुत्ता कहा था. हालांकि, ट्रंप ने हिलेरी के इस दावे से ​इनकार किया.  
 
लेकिन, हिलेरी ​नहीं रूकी और लोगों को बताती रहीं कि एक सौंदर्य प्रति​योगिता के दौरान ट्रंप ने मिस यूनिवर्स एलिसिया मचाडो को ‘मिस पिगी’ और ‘मिस हाउसकीपिंग’ कहा था क्योंकि वह लैटिन से हैं.
 
एलिसिया ने किया क्लिंटन का समर्थन
एलिसिया मचाडो ने भी हिलेरी की इस दावे का समर्थन किया है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए ट्रंप के साथ हुई अपनी बातचीत के बारे में भी बताया है, जो क्लिंटन के प्रेजिडेंशियल कैंम्पेन ‘हिलेरी फॉर अमेरिका’ द्वारा जारी किया गया है.
 
वीडियो में मचाडो बताती हैं कि ट्रंप ने उन्हें ज्यादा वजन के चलते सार्वजनिक तौर पर अपमानित कर​ते हुए कहा था कि ‘तुम बदसूरत दिखती हो’ और ‘तुम मोटी दिखती हो’. वह अक्सर उन्हें ‘मिस पिगी’ या ‘मिस हाउसकीपिंग’ कहकर बुलाते हैं. हाल ही में अमेरिकी नागरिक बनीं एलिसिया ने कहा कि वह ट्रंप से डर गई थीं. उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ अनुभव अपमानजनक रहा है. 
 
प्रेजिडेंशियल इलेक्शन से पहले इस वीडियो का आना डॉनाल्ड ट्रंप के लिए समस्या खड़ी कर सकता है. मिस यूनिवर्स के खुद इस बात को स्वीकारने से ट्रंप की राष्ट्रपति पद की दावेदारी को झटका लग सकता है.