नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ अपनी पत्नी सहबा मुशर्रफ के साथ एक फैमिली फंक्शन में ठुमके लगाते हुए दिख रहे है. मुशर्रफ इन दिनों पाकिस्तान से बाहर हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उरी हमलों के बाद से भारत एक ओर जहां लगातार पाकिस्तान पर दबाव बनाकर उसे अलग-थलग करने की कोशिश में लगा है तो वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ अपनी बेगम के साथ एक वीडियो में मस्ती से ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं. दरअसल पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,”सावधान चौधरी निसार! मुझे उम्मीद है कि मुशर्रफ को कोई पीठदर्द नहीं है. जैसा कि आपने दावा किया था. वह कुछ ही हफ्तों में वापस आ सकते हैं. कहां है वो आजकल.” 
 
चौधरी निसार पाकिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्री है. उन्हें मुशर्रफ का धुर विरोधी माना जाता हैं. परवेज मुशर्रफ भारतीय कलाकारों और खिलाड़ियों के प्रसंशक रहे हैं. उन्हें 1999 के करगिल युद्ध का मास्टरमाइंड माना जाता हैं. उन्हें 2015 में भी कराची के त्रिचाल में अपने समर्थकों के साथ ठुमके लगाते देखा गया था. मुशर्रफ ने 2001 में तख्तापलट करते हुए पाकिस्तान के 10वें राष्ट्रपति के रूप में कार्य-भार संभाला था.