नई दिल्ली.  हर साल कैंसर से कई लोगों की मौत हो जाती है. इसके लिए दुनियाभर में कई जागरूकता अभियान भी चला जा रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर ने लोगों के दिलों को झंझोर कर रख दिया है. यह तस्वीर ब्रिटेन के वाल्सोकेन की जूली एपिसेला ने फेसबुक पर शेयर किया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
जूली ने कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने में अपना योगदान देते हुए अपने फेसबुक पेज पर यह तस्वीर पोस्ट की है. जो काफी वायरल हो चुकी है. इस तस्वीर ने लोगों को बेहद भावुक कर दिया है. 
 
जूली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक ही बैकग्राउंड की दो तस्वीरें हैं. एक तस्वीर 2015 को है, जिसमें उनकी बेटी  मुस्कुराती हुई नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में लोकेशन भी वही है, बैकग्राउंड भी है, लेकिन फोटो में उनकी बेटी गायब है. बता दें कि उनकी बेटी एमिली की पिछले साल कैंसर के कारण मौत हो गई थी. 
 
‘यह स्कूल फोटो टाइम है’
एपिसेला ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है कि यह स्कूल फोटो टाइम है, लेकिन इस बार कोई बहुत खास गायब है. मेरी बेटी एमिली. उन्होंने आगे लिखा है कि कल्पना कीजिए कि आपकी स्कूल जाने की इस साल की तस्वीर आपकी आख़िरी तस्वीर है, जो आपने ली होगी और वो सिर्फ़ एक याद बनकर रह जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो स्कूल जाने के पहले दिन एपिसेला ने अपनी बेटी की यह फोटो खींची थी. जिसे अब पोस्ट करते हुए उन्होंने बच्चों में होने वाले कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की अपील की है.