इस्लामाबाद. भारत-पाकिस्तान में तनावपूर्ण माहौल के बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने पहले से खराब माहौल को और भी बिगाड़ने वाला बयान दिया है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा है कि उरी हमला कश्मीर में भारत की क्रूरता का परिणाम हो सकता है. शरीफ ने बिना किसी सबूत के पीएम मोदी के द्वारा पाकिस्तान को इस हमले का दोषी ठहराने की कड़ी निंदा की है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने लंदन में प्रेस वार्ता में कहा कि उरी हमला कश्मीर में भारत की ज्यादतियों की प्रतिक्रिया हो सकता है. शरीफ ने कहा कि कश्मीर में पिछले दो महीनों में मारे गए लोगों के प्रियजनों में काफी गुस्सा हैं.
 
पाकिस्तानी मीडिया ने शरीफ के हवाले से कहा है कि भारत कैसे किसी जांच के बिना उरी घटना के चंद घंटों बाद पाकिस्तान पर आरोप लगा सकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि दुनिया कश्मीर में भारत के अत्याचारों के बारे में जानती है. कश्मीर में अब तक करीब 108 लोग मारे जा चुके हैं और हजारों लोग घायल हुए हैं.
 
बता दें कि शरीफ संयुक्त राष्ट्र महासभा सत्र में भाग लेने के बाद न्यूयॉर्क से लौटते समय लंदन में रुके थे. शरीफ ने कहा कि भारत ने बिना किसी जांच के पाकिस्तान को जल्दबाजी में दोषी ठहरा दिया.