वाशिंगटन. अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति पद के अगले उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप प्रतिद्वंदी हिलेरी क्लिंटन का मजाक उ़डाते हुए कहा है कि हिलेरी को प्रेसिडेंसियल डिबेट से पहले अच्छी तरह सो लेना चाहिए.
 
बता दें की राष्ट्रपति पद के चुनाव लिए प्रेसिडेंसियल डिबेट की पहली बहस 26 सितंबर को न्यूयॉर्क में होनी है. इस बहस में बहुत अधिक दर्शकों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है. माना जाता है कि इन चुनावों में जो सबसे अच्छी बहस करता है उसके चुनाव जीतने की संभावना ज्यादा होती है.
 
पहले भी कई बार उडा चुके हैं हिलेरी का मजाक
चुनाव होने में अब बहुत कम समय बचा है, जिसके लिए ट्रंप और हिलेरी दोनों लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ट्रंप लगातार अपने प्रतिद्वंदी की ऊर्जा का मजाक बनाते हैं. इसके पहले भी वे कई बार हिलेरी का मजाक उड़ा चुकें हैं. इस बार यह मजाक ट्रंप ने उनके चुनावों का प्रचार करते हुए थक जाने के बाद उडाया है. उन्होने कहा है कि उन्हें आराम की जरुरत है वे अच्छी तरह सो लें फिर बहस में मिलंगे .
 
बता दें कि 26 सितंबर को होने वाली डिबेट में बहुत ज्यादा लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. बड़ी मात्रा के लोगों के इकट्ठा होने के आसार हैं.