वॉशिंगटन. अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन एक नए विवाद में घिरते नजर आ रही हैं. 9/11 की बरसी पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हिलेरी बेहोश होकर गिर पड़ी थीं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि कई कार्यक्रमों में हिलेरी अपनी बॉडी डबल का इस्तेमाल कर रही हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
सोशल मीडिया में ऐसी कई फोटो वायरल हो रही हैं, जिसके आधार पर यह कहा जा रहा है कि हिलेरी अपनी हमशक्ल का इस्तेमाल कर रही हैं. बता दें कि 9/11 हमले की बरसी के कार्यक्रम में हिलेरी के बेहोश होकर गिरने के बाद कहा गया था कि उन्हें निमोनिया हुआ है. 
 
जहां एक तरफ कहा जा रहा है कि हिलेरी को निमोनिया हुआ है वहीं दूसरी ओर हिलेरी अपनी बेटी के अपार्टमेंट के सामने दिखाई दीं.  तभी से यह कहा जा रहा है कि हिलेरी बीमार हैं लेकिन चुनावी कार्यक्रमों में अपनी बॉडी डबल का इस्तेमाल कर रही हैं.
 
सोशल मीडिया में हिलेरी की हमशक्ल की जो फोटो वायरल हो रही हैं उसे देखकर कई लोग हिलेरी और उनकी हमशक्ल की तुलना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि आंखों से पहचान न हो जाए इसलिए डुप्लिकेट हिलेरी काला चश्मा पहन रही हैं.
 
बता दें कि इस साल नवंबर में अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं. जहां डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से हिलेरी मैदान में हैं तो वहीं उनके सामने हैं रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप.