लंदन. आजकल सोशल साइट पर कई तरह की सुविधाएं दी जा रही है जैसे आप अपने घर के सामान को बेच सकते हैं या एक्सचेंज कर सकते हैं, नए सामान खरीद सकते हैं लेकिन क्या आपने सुना है पति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए नीलाम कर दिया क्योंकि वह परेशान हो गया था.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन के वेकफिल्ड के रहने वाले 33 साल के सिमॉन ओ केन ने पत्नी लिएंडर को सिर्फ इसलिए ebay साइट पर नीलाम के लिए डाला दिया क्योंकि पत्नी बेरहमी से पेश आई थी. सिमॉन ने पूरे इनफार्मेशन के साथ ebay पर पत्नी की नीलामी कर दी. इन सब में ज्यादा मजेदार बात यह है कि अभी तक पत्नी की नीलामी 65, 880 pounds पहुंच गई है.
 
जब पति से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया ? तो उसका जवाब फनी होने के साथ-साथ हैरान करने वाला भी था. जवाब में पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान हो गया था. सिमॉन ने कहा मैं ऑफिस से थका हारा आया था और मेरी पत्नी जबरदस्ती मेरा दिमाग खराब कर रही थी. मैं रोज-रोज के कीच-कीच से काफी परेशान हो गया था. मेरी पत्नी ने मुझे इतना ज्यादा परेशान कर दिया था कि कि मुझे रोना आ गया और परेशान हो कर मुझे ये कदम उठाना पड़ा. बता दें कि सिमॉन प्रॉफेशन से इंजीनियर है.
 
इस पूरे मामले पर जब पत्नी की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की गई तो उनका जवाब कुछ ऐसा था, ‘मैं अपने पती का खून कर दूंगी. बहुत लोग काम कर के घर लौटते हैं, हाल-चाल पूछना तो आम बात है इसका मतलब ये नहीं होता कि परेशान होकर अपनी पत्नी को सोशल साइट पर नीलाम कर दें.
 
पत्नी ने आगे कहा ये सब तो फिर भी ठीक है, मुझे गुस्सा इस बात पर है कि उसने मेरी बदसूरत फोटो सोशल साइट पर डाली जिसमें मैं बिलकुल सूंदर नहीं दिख रही. बता दें कि सिमॉन की पत्नी लिएंडर प्रॉफेशन से ब्यूटी थेरेपिस्ट हैं.