कराची. पाकिस्तान के कराची में एक हिंदू डॉक्टर प्रीतम दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनकी उम्र 56 वर्ष थी. गुरुवार की आधी रात को हसरत कॉलोनी स्थित उनके क्लिनिक में उनपर हमला किया गया. हमलावर ने उनके सीने में गोली मार दी.
 
इलाज के लिए उन्हें तुरंत अब्बासी शहीद अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें अगा खान यूनिवर्सिटी अस्पताल शिफ्ट किया गया. यहीं उनकी मौत हो गई.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
डॉ दास के बेटे मुकेश कुमार ने बताया, “घटना के वक्त वो अपने क्लीनिक से घर लौट रहे थे. किसी ने पापा के फोन से मुझे कॉल करके मुझे बताया कि उनकी हत्या कर दी गई है.”
 
पुलिस हत्या की जांच कर रही है, हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. एसएसपी अख्तर फारुख का कहना है कि डॉ दास के क्लिनिक से कोई भी कीमती सामान चोरी होने के सबूत नहीं मिले हैं.
 
मुकेश के मुताबिक, उनके पिता की ना किसी से दुश्मनी थी और ना ही उन्हें कोई धमकी मिली थी. वो पिछले 15 सालों से अपना क्लीनिक चला रहे थे. बता दें कि बीते हफ्ते भी कराची के एक अस्पताल में 32 वर्षीय हिंदू डॉक्टर अनिल कुमार मृत पाए गए थे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App