ब्यूनस आयर्स. अर्जेटीना की राष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नाडीज को आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की ओर से एक धमकी भरा ईमेल मिला है. ईमेल की जांच की जा रही है. समाचारपत्र ‘क्लेरिन’ में रविवार को आई खबर में आधिकारिक सूत्रों के हवाले से कहा कि ईमेल 26 अप्रैल को मिला. इसमें चिली की राष्ट्रपति मिशेल बाचेलेत और अर्जेटीना के पुलिस प्रमुख रोमन डी सैंटो का भी जिक्र है.

समाचार एजेंसी ‘एफे’ के अनुसार, ईमेल के मुख्य पैराग्राफ में लिखा है, ‘अब अर्जेटीना के वकील अल्बटरे निस्मान की बजाय दुर्जन केएफके (क्रिस्टीना फर्नाडीज डी किर्चनर), रोमन डी सैंटो और बाचेलेत हमारे निशाने पर हैं, जो हमारे लक्ष्यों से टकरा रहे हैं. डी सैंटो दो मौकों पर खतरे में रहा है, हालांकि उसे अभी एक भारी कीमत चुकानी है.’ अर्जेटीना की राष्ट्रपति क्रिस्टीना ने पिछले साल सितंबर में आधिकारिक वेटिकन दौरे के दौरान खुलासा किया था कि पोप फ्रांसिस से दोस्ती और अर्जेटीना को इजरायल एवं फिलिस्तीन से कथित मान्यता मिलने के चलते उन्हें आईएस की ओर से धमकी भरे संदेश मिले हैं.

IANS

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App