रक्का. इस्लामिक स्टेट आतंकी संगठन (आईएसआईएस) ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लड़की को बेचने का पोस्ट डाला है. आतंकी अबू असद ने 18 साल की लड़की को बेचने के लिए उसका फोटो फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है.
 
जानकारी के अनुसार लड़की की कीमत 5.33 लाख रुपये रखी गई. साथ ही फोटो के साथ लिखा गया कि ‘एक और स्लेव 5.33 लाख रुपए में, हां या ना’.  इन फोटोज के अपलोड होने से एक्सपर्ट्स की बातें सच लग रही हैं. एक्सपर्ट्स का कहना है कि आईएसआईएस आतंकियों के पास कई महिलाएं सेक्स स्लेव हैं, ये सिलसिला बढ़ रहा है.
 
जानकारी के अनुसार फेसबुक ने इन फोटोज को पेज से हटा लिया है. साथ ही फोटोज में ये साफ नहीं है कि जिसका ये फेसबुक अकाउंट है वह खुद को बेचने की बात कर रहा है या महिलाओं को.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक आईएसआईएस ने कहा सेक्स स्लेव हमारा पुराना ट्रेडिशन है. हालांकि आईएसआईएस ने पहले तो इन खबरों को नकारा, जिसमें कहा गया कि आतंकी संगठन के पास सैकड़ों महिलाएं सेक्स स्लेव हैं. लेकिन पिछले साल संगठन ने स्टेटमेंट जारी कर कहा कि सेक्स स्लेव पुराना इस्लामिक ट्रेडिशन है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App