रियाद. सऊदी अरब में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. एक व्यक्ति ने एक डॉक्टर को इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने उसकी पत्नी की डिलीवरी में मदद की थी. रिपोर्ट के मुताबिक एक महीने पहले डॉ. मुहन्नद अल जब्न ने किंग फहद मेडिकल सिटी अस्पताल में बच्चे का जन्म कराया था.
 
रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी व्यक्ति नहीं चाहता था कि डिलीवरी के समय उसकी पत्नी को कोई पुरुष देखे. आरोपी व्यक्ति एक महीने बाद डॉक्टर को धन्यवाद देना चाहता था. इसके बाद आरोपी व्यक्ति और डॉक्टर ने अस्पताल के गार्डन में मिलना तय किया. गार्डन में बातचीत के दौरान आरोपी व्यक्ति ने डॉक्टर को गोली मार दी.आरोपी व्यक्ति डॉक्टर को गोली मारने के बाद भाग गया.
 
बता दें कि डॉक्टर को तत्काल अस्पताल में और फिर बाद में आईसीयू में भर्ती कराया गया. बाद में पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.अस्पताल के प्रवक्ता बसाम अल बुरेकान ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि डॉक्टर की हालत अब स्थिर है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App