पर्थ. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की 26 वर्षीय किम्बर्ली टुकी ने पांच बच्चों को एक साथ जन्म दिया है. ये पांचों बच्चे इतने क्यूट हैं कि सोशल मीडिया पर इनका पहला फोटोशूट खूब शेयर हो रहा है.
 
ट्रकी को पहले से ही पता था कि उनके घर एक नहीं, बल्कि पांच मेहमान एक साथ आने वाले हैं. इसलिए उन्होंने पहले से ही फेसबुक पर ‘Surprised by Five’ नाम से एक पेज भी बना रखा था. इस पेज पर उन्होंने गर्भावस्था से लेकर जन्म के बाद तक की सारी जानकारी शेयर करती हैं. इन बच्चों को 28 मई को हुआ है.
 

 
बच्चों का नाम टिफैनी (Tiffany), पेनेलोपी (Penelope), बीट्रिक्स (Beatrix), एली (Allie) और कीथ (Keith) रखा गया है. किम्बर्ली टुकी और वॉन टुकी अब 7 बच्चों के माता-पिता बन गए हैं, क्योंकि पहले से ही इनके दो बच्चे थे. इस खुशी में किम्बली की दादी भी शामिल हो गईं हैं. उन्होंने भी फेसबुक पर ‘गो फंड’ नाम से एक पेज बनाया है जिसपर वे लोगों से किम्बर्ली और वॉन की मदद करने की अपील कर रही हैं, ताकि वे सात बच्चों के साथ सफर करने के लिए एक कार खरीद सकें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App