न्यूजीलैंड. आपको सुन कर अटपटा लगेगा लेकिन ये बात है बिल्कुल सही. नयूजीलैंड में एक ऐसी बिल्ली पकड़ी गई है जो रात के अंधेरे में अंडरवियर और जुराब चुराती है. 
 
दरअसल टोंकनी नस्ल की यह बिल्ली छह महीने में हेमिल्टन सिटी से ग्यारह जोड़े अंडरवियर और लगभग पचास जुराब चुरा चुकी है. हैरानी की बात यह है कि यह बिल्ली केवल पुरुषों के ही अंडरवियर और जुराब चुराती है.बता दें कि इस बिल्ली का नाम ‘ब्रिगिट’ है और यह छह साल की है.
 
इसकी मालकिन ‘सारा नाथन’ के मुताबिक सबसे पहले कपड़े साफ करते हुए, उन्हें इन पुराने अंडरवियरों को देखकर इनके बारे में पता चला. उनका मानना है कि ब्रिगिट की इस नासमझी की भी हद हो गई है. जिनका भी यह सब है वह इसे ढूंढ रहे होंगे. नाथन ने  बिल्ली के इस हरकत को बेहद धूर्त और आश्चर्यजनक बताया है.
 
हांलाकि नाथन को इस बात का पता नहीं है कि उनकी बिल्ली ब्रिगिट कब से यह कारनामा कर रही है. नाथन ने बिल्ली के चोरी की हरकतों को फेसबुक पर डाला है, जिसे लोगों ने भी अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है.
 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App