लाहौर. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपनी नवासी की शादी में भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से उपहार में मिली गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी. शुक्रवार को शरीफ की नवासी की शादी हुई थी. पीएम मोदी ने अपनी पाक यात्रा के दौरान शरीफ को यह राजस्थानी गुलाबी पगड़ी भेंट की थी, जिसे शरीफ ने रविवार को पहना.
 
पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के सूत्र ने कहा, मोदी से उपहार में मिली पगड़ी पहनना शरीफ की पड़ोसी देश के प्रति ईमानदार इरादे को दिखाता है. इसके अलावा यह भी दिखाता है कि शरीफ मोदी के उपहार को कितना महत्व देते हैं. मोदी ने शरीफ को उनकी नवासी की शादी की बधाई दी थी और उपहार भी भेंट किए थे.
 
शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेटी मेहरूनिसा की प्रसिद्ध उद्योगपति चौधरी मुनीर के बेटे रहील मुनिर से शादी हुई थी और रविवार को उनका दावत-ए-वलीमा था. समारोह में करीब 2,000 मेहमान शामिल हुए, जिनमें सऊदी अरब से आए कुछ अति विशिष्ट मेहमान भी थे. सूत्रों ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन में भी अगले महीने दावत-ए-वलीमा होगा, क्योंकि शरीफ परिवार के कुछ दोस्त लाहौर नहीं आ पाए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App