लंदन. लंदन में मंगलवार रात बम की धमकी मिलने के बाद कुछ इलाकों में अफरा तफरी मच गयी. धमकी की गंभीरता को देखते हुए बीबीसी की इमारत को भी खाली करवाना पड़ा. हालांकि बाद में जांच में ये दोनों धमकियां केवल अफवाह साबित हुईं.  
 
मध्य लंदन के पोर्टलैंड प्लेस इलाके में बीबीसी मुख्यालय की इमारत के समीप एक संदिग्ध वाहन के खड़े होने की रिपोर्ट मिली थी जिससे इलाके में तनाव फैल गया. कुछ रिपोर्ट में बताया गया कि इसके चलते बीबीसी इमारत को खाली करवाना पड़ा. हालांकि, बाद में पता चला कि इलाके की केवल कुछ इमारतें इस अफवाह से प्रभावित हुई थीं और जल्द ही इस मामले को सुलक्षा लिया गया तथा पुलिस ने इलाके में घेराबंदी भी हटा ली.
 
स्काटर्लैंड यार्ड के प्रवक्ता ने बताया, इलाके में एक संदिग्ध वाहन की रिपोर्ट मिली थी लेकिन मामला जल्द ही निपट गया. आज तड़के एक अन्य घटना में लंदन ब्रिज स्टेशन के समीप सुरक्षा एलर्ट के चलते कई इमारतों को पुलिस ने खाली करवा लिया. लोगों को अपने कार्यालयों से निकल कर बाहर आना पड़ा. पेरिस में हालिया आतंकवादी हमलों के बाद लंदन में हाई अलर्ट है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App