मॉस्को. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की पार्टी की ग्लैमरस महिला सांसद ओकसाना बोब्रोवस्काया को उनके पति ने कार में सेक्स करते हुए बम से उड़ा दिया जिसमें दोनों की मौत हो गई. पति को शक था कि ओकसाना के रिश्ते किसी और मर्द के साथ हैं.
 
30 साल की ओकसाना बोब्रोवस्काया राष्ट्रपति पुतिन की यूनाइटेड रशिया पार्टी की सांसद थीं जिनकी गितनी देश की ग्लैमरस राजनेताओं में होती थी. पुलिस ने बताया कि साइबेरिया प्रांत के नोवोसिबिर्स्क शहर में अपने दफ्तर के बाहर ओकसाना के साथ ये हादसा हुआ है.
 
रूस के एक अमीर आदमी से अफेयर का शक था ओकसाना के पति को
 
पुलिस के मुताबिक ये घटना पारिवारिक झगड़े के कारण हुई है और इसमें आतंकी हमले की कोई वजह प्रारंभिक तौर पर नज़र नहीं आ रही है. वैसे पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि ये बम कहीं प्लांट तो नहीं किया गया था जिसका टार्गेट ओकसाना या उनके पति में से कोई एक थे.
 
खबरों में कहा जा रहा है कि ओकसाना और उनके पति का शव कार की पिछली सीट पर मिला और दोनों के शरीर पर नीचे कोई कपड़ा नहीं था और दोनों धमाके के वक्त सेक्स कर रहे थे. ओकसाना के पति को शक था कि उनका अफेयर रूस के एक अमीर आदमी से चल रहा है. 
 
माना जा रहा है कि कार की पिछली सीट पर सेक्स के दौरान ओकसाना और उनके पति का इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में पति ने कोई बम अंदर ही डेटोनेट कर दिया. ओकसाना के पति निकिता बोब्रोवस्काया रशियन मिलिट्री में स्पेशल सर्विसेज में थे. ओकसाना और निकिता की 4 साल की एक बच्ची है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App