बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जो जीता वोही सिकंदर 2014 की भोजपुरी फिल्म दर्शकों ने काफी ज्यादा पंसद की. इतना ही नहीं, कमाई के मामले में भी फिल्म सुपरहिट रही. जो जीता वोही सिकंदर एक एक्शन/देशभक्ति/रोमांस की स्टोरी लाइन पे निर्धारित फिल्म है. इस फिल्म को अजय कुमार झा ने निर्देशित किया है और अनुज कुमार व दुर्गा मौमदार इस फिल्म के निर्माता हैं.

जो जीता वोही सिकंदर में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आंनद मोहन लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म के डायरेक्शन में अजय कुमार झा ने काफी मेहनत की है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो खासतौर पर लोगों को पंसद आई है. फिल्म कि स्टोरी देशभक्ति पर है इसलिए लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी रहे थे.

फिल्म में खेसारी लाल यादव एक निडर ऑफिसर का रोल करते नजर आ रहे हैं. इस रोल में खेसारी लाल यादव करप्शन और देशद्रोहियों के खिलाफ लड़ते नजर आए हैं. फिल्म की स्टोरी में सभी एक्टर्स ने अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है.फिल्म मे कुल 8 गाने हैं जिनमें दर्शकों को ‘आग लगा के फूकं देहाब’ और ‘कौना जीला के बहुत जबरदस्त लगे’ काफी पंसद आए. फिल्म में लीड रोल के अलावा सपोर्टिंग एक्टर अनूप अरोरा, हीरा लाल यादव, पूनम दूबे प्रयंका पंडित और उमेश सिंह ने भी अच्छा काम किया है.

Mohini Gosh Sexy Video: मोहिनी घोष की साड़ी में सेक्सी वीडियो देखकर फैन्स बोले- उफ्फ ये जानलेवा अंदाज

Monalisa Hot and Sexy Video: बला की खूबसूरती से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने वाली मोनालिसा, जिनकी हर अदा के हैं लाखों

दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App