बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः टॉप हरियाणवी एक्टर उत्तर कुमार की दूसरी सुपरहिट फिल्म ”अकड़” जो एक्शन, रोमांस, कॉमेड़ी और ड्रामा फिल्म है. फिल्म को रिलीज होने के बाद फैन्स ने काफी पसंद किया. फिल्म का कलेक्शन पर अच्छा रहा. यू ट्यूब पर भी करोड़ों की तादाद में लोग उत्तम कुमार की इस शानदार फिल्म को देख चुके हैं. इस फिल्म में उत्तम कुमार के अभिनय ने लोगों का मन जीत लिया. यही वजह है कि रिलीज होने के सालों बाद लोग उत्तम कुमार की इस फिल्म को देखना खूब पसंद करते हैं. हरियाणवी फिल्म अकड़ को यू ट्यूब पर 14 मिलियन यानी करीब डेढ़ करोड़ लोग देख चुके है.

साल 2005 में रिलीज अकड़ के हिट होने के बाद फिल्म मेकर्स ने साल 2013 में अकड़ का पार्ट 2 भी बनाया जिसमें उत्तम कुमार ने एक बार फिर शानदार एक्टिंग से लोगों का मन जीत लिया. उत्तम कुमार की अकड़ पार्ट 2 को भी यू ट्यूब पर करोड़ों लोग देख चुके हैं. उत्तम कुमार की इस फिल्म ने केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि दुसरे राज्यों के लोगों के दिलों पर भी राज किया. उत्तर प्रदेश के पश्चिम इलाकों में इस फिल्म का जोर रहा. स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में उत्तर कुमार और मेघा महर लीड़ रोल में है. दिनेश चौधरी फिल्म के निर्देशक व लेखक हैं.

फिल्म की कहानी की बात करें तो उत्तम कुमार को मेघा महर से प्यार हो जाता है. जो कि हरियाणा गाव के रहने वाले होते है. और फिर दोने के घर वालो को पता लग जाता है और फिर लड़की के घर वाले इस बात से नाराज होकर लड़की की शादी किसी और लड़के से कराने की बात करने लगते हैं. मगर किसी वजह से शादी बीच में ही टूट जाती है. इसी तरह फिल्म अपने एंड तक पहुंचती है. कहानी की खास बात है कि यह आपको बांधे रखने में कामयाब हो जाती है. फिल्म में तीन गाने हैं जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया है. ऐसे में अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप फ्री में इस फिल्म को देख सकते हैं.

Watch Jo Jeeta Wohi Sikander Movie Online: ऑनलाइन फ्री में देखें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी यादव की हिट फिल्म जो जीता वोही सिकंदर

जानें ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र, जन्मतिथि, वजन, कमाई  बॉयफ्रैंड/हसबैंड, फिल्में और गाने सहित सारी जानकारियां  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App