बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अगर आप भी यूट्यूब पर ऑनलाइन मूवी देखने का शौक रखते हैं तो इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल लेके आया है आप के लिए फ्री ऑनलाइन मूवी देखने का सुनहरा अवसर. अक्सर लोग अपने खाली समय में होते हैं तो ज्यादातर मूवी देखना पसंद करते हैं. ऐसे में इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल के माध्यम से ऑनलाइन शानदार फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं, बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म विजयपथ के बारे में. फिल्म विजयपथ तो इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल पर फ्री ऑनलाइन देख सकते हैं. सन् 1994 में बॉलीवुड डायरेक्टर फारूख सिद्दकी ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म सुपरस्टार अजय देवगन के शुरुआती दौर की हिट फिल्मों से एक है.

अगर बात करे फिल्म विजयपथ की कहानी के बारे में तो फिल्म की कहानी परिवार के लिए बदले की भावना को दिखाती है. साथ ही फिल्म में ये भी दिखाया है कि कैसे एक दृष्टिहीन लड़का अपने परिवार के लिए गुंडो से संघर्ष करता है. बता दे कि स्थानीय गुंडे के भाई की गिरफ्तारी के बाद मौत से फिल्म की कहानी में बदले की भावना शुरू हो जाती है. इसके अलावा सुरेश ओवरॉय का परिवार यानी सक्सेना परिवार के लोगों की मौत के बाद इस परिवार के ड्राइवर का बेटा करण गुंडों से लोहा मोल लेता है. वहीं करण (अजय देवगन) और उनकी प्रेमिका मोहनी (तब्बू) की प्रेम कहानी इस फिल्म की कहानी को निखारती है. फिल्म में एक्शन ड्रामा के साथ-साथ फिल्म के गाने काफी शानदार हैं.

बात करे फिल्म विजयपथ की स्टारकास्ट के बारे में तो फिल्म बॉलीवु़ड के कई बड़े कलाकार अजय देवगन, तब्बू, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओवरॉय, गुलशन ग्रोवर और विकास आनंद ने अपनी अदाकरी की बदौलत इस फिल्म को 90 के दशक की हिट फिल्मों में शुमार कराया.

Divya Agarwal Ace of Space winner: दिव्या अग्रवाल बनीं रियालिटी शो ऐस ऑफ स्पेस शो की विनर

Happy New Year Eve 2019: सावधान! न्यू ईयर 2019 पार्टी में जाने से पहले लड़कियां इन 5 सेफ्टी टिप्स का रखें खास ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App