बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में एक्शन से भरपूर है. पर कुछ फिल्मों का एक्शन जबरदस्त है. जो दर्शकों को बहुत पसंद आता है उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म तेज है जिसमें भरपूर एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी है. 2012 में रिलीज हुई फिल्म तेज को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में आपको अजय देवगन का बेहतरीन एक्शन दिखाई देगा. जो आपको काफी पसंद आएगा. 2012 में आई इस फिल्म के गानों ने दर्शकों को बहुत लुभाया गया है इस फिल्म के गाने अभी तक बहुत प्रसिद्ध है. बता दें की इस फिल्म को आप अपने मोबाइल पर आसानी से फ्री में देख सकते हैं हमारी बेवसाइट इनखबर पर फ्री में देख सकते है.

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी के बारे में तो फिल्म का जैसा नाम है तेज उसी के अनूरुप यह फिल्म स्पीड पर आधारित है (अजय देवगन) आकाश राणा जो एक इंजीनियर हैं जिन्होंने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है. आकाश अपनी पत्नी (कंगना रनौत) निकिता राणा के साथ ब्रिटेन में रहता है. आकाश ब्रिटेन में अवैध तरीके से रह रहा होता है. जिसकी जानकारी ब्रिटेन पुलिस को हो जाती है और ब्रिटेन की पुलिस उन्हें निकाल देती है. उसके कुछ सालों बाद आकाश राणा बदला लेने की भावना से फिर से ब्रिटेन आता है और अपने पुराने साथियों मेघा (समीरा रेड्डी) और आदिल खान (जायेद खान) के साथ मिलकर ब्रिटेन में एक बड़े नुकसान की योजना बना रहे होते है.

जानकारी के लिए बता दें की अजय देवगन और जायेद खान के द्वारा इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग और बेहतरीन एक्शन देखने को मिलेगा. साथ ही इस फिल्म के गाने बहुत ही मन मोहक रहे. इस फिल्म का गाना तेरे बिना तेरे बिना दिल नहीं लगता. जो (राहत फतेह अली खान) ने गया है. बॉक्स ऑफिस पर तो यह फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म की कहानी आपको बहुत पसंद आएगी साथ ही इस फिल्म में (अनिल कपूर) अर्जुन खन्ना जो पुलिस आधिकारी के रोल में नजर आए हैं जिन्होंने बेशक अपना रोल बहुत अच्छा निभाया है. वहीं इस फिल्म में (बोमन ईरानी) संजय रैना जिन्होंने रेलवे आधिकारी के रूप बहुत अच्छा अभिनय निभाया है.

Bhootnath Full HD Movie watch Online: ऑनलाइन फ्री में देखें अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान और जूही चावला की सुपरहिट फिल्म भूतनाथ

Sooryavansham Full HD Movie watch Online: ऑनलाइन फ्री में देखें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App