बॉलीवुड डेस्क मुंबई. अगर आप भी यूट्यूब पर ऑनलाइन मूवी देखने पसंद करते हैं तो अब आपको पैसे खर्चे करने की जरूरत नहीं पड़ेगी जी हां इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल पर आप फ्री ऑनलाइन मूवी देखने का लुत्फ उठा सकते हैं. अक्सर देखा जाता है कि लोग ऑनलाइन फिल्मे देखने के शौकीन होते. ऐसे में इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल लोगों के लिए फ्री में ऑनलाइन फिल्में देखने के लिए एक उम्दा प्लेटफॉर्म है. इसके साथ ही आप साउथ सिनेमा की फिल्म मक्खी को इगल एंटरमेंट यूट्यूब चैनल पर फ्री ऑनलाइन देख सकते हैं. साल 2012 में आयी इस फिल्म को साउथ सिनेमा के सबसे मशहूर डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने डायरेक्ट किया था.

फिल्म में की कहानी के बारे में रूख करे तो प्रेम की बढ़ी रोचक कहानी फिल्म को काफी खास बनाती है. लव स्टोरी इस अनोखी दास्तां फिल्म के रोमांच को बढ़ाती है. इस फिल्म की कहानी में एक लड़का अपनी दोस्त से प्यार करता है. लेकिन वह उस लड़की से प्यार का इजहार नहीं कर पाता है. ऐसे में इस फिल्म के विलेन की एंट्री होती है. जोकि एक बिजनेसमैन होता है और लड़की को पसंद करने लगता है. ऐसे में जब उसे लड़के के बारे में पता लगता है वह भी लड़की को चाहता है. उसके बाद विलेन हीरो को मौत के घात उतार देता है. फिर वह हीरो मक्खी का जंम ले लेता है और बड़ी ही मस्सकत के बाद लड़की को अपने बारे में बताता है. फिर फिल्म के अंत में कैसे एक मक्खी और लड़की विलेन से जीत हासिल करते हैं, यह वाकई देखने के लायक है. प्यार की कहानी का संघर्ष इस फिल्म का केंद्र बिन्दु है.

डायरेक्टर एस.एस राजमौली ने अपने डायरेक्शन से फिल्म को अलग ही निखारा है. वहीं इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप, सामंथा रूथ प्रभु और ननी की बेहतरीन कलाकारी ने फिल्म में चार चांद लगाये है.

Sara Ali Khan New Year Celebration: न्यू ईयर 2019 पर रणवीर सिंह के साथ आंख मारे गाने पर जमकर थिरकीं सारा अली खान, देखें वीडियो

Top 10 Sapna Chaudhary songs 2018: सपना चौधरी के 10 सुपरहिट गानों ने साल 2018 में जमकर मचाया धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App