बॉलीवुड डेस्क मुंबई. आज के समय में फ्री में ऑनलाइन मूवी देखने का क्रेज भी दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. अगर आप भी ऑनलाइन मूवी देखने का शौक रखते हैं. तो आप शेमारू यूट्यूब चैनल पर फ्री में ऑनलाइन फिल्म देख सकते हैं. आज हम जिस फिल्म के बारे में बात करेंगे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के बारे में जिसे आप शेमारू यूट्यूब चैनल पर एचडी में फ्री में ऑनलाइन देख सकते हैं.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के डायेरक्शन में बनी फिल्म मैंने प्यार क्यों किया सन 2005 में रिलीज हुई थी. बात करे अगर फिल्म की कहानी के बारे में तो यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है जिसमें में एक इश्कबाज डॉक्टर की कहानी को दिखाया है. एक डॉक्टर अपनी गर्लफ्रेंड और मां से नकली शादी का झूठ बोल कर अपने ही जाल में फंसता चला जाता है. इसके अलावा डॉक्टर की अपनी गर्लफ्रेंड के पडोसी से भी चुलबुली नौंक झौक दिखायी. जो आपको हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर करेगी. फिल्म की कहानी आप को पल-पल हंसायेगी. इसके अलावा फिल्म में काफी फनी डायलॉग हैं जो फिल्म की कॉमेडी को और बढ़ाते हैं साथ ही फिल्म के गाने भी काफी शानदार हैं.

बात करें अगर फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार सलमान खान, सोहेल खान, कैटरीना कैफ, सुष्मिता सेन, राजपाल यादव, अरशद वारसी, ईशा कोप्पिकर, बीना काक और विंदु धारा सिंह मौजूद हैं. इन सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाये हैं.

Dabangg Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की सुपरहिट फिल्म दबंग

Vijaypath Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म विजयपथ