बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अगर आप भी फ्री में फिल्म देखने के शौकीन हैं तो आज हम आपको फ्री में फिल्म देखने के बारे में बताएंगे, इस तरीके से आप फिल्म बिना डाउनलोड किए ही देख सकते हैं. अब आप फिल्म को यूट्यूब पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं. ईगल होम एंटरटेनमेंट के यू़ट्यूब चैनल पर फुल एचडी में फिल्म खट्टा मीठा को अपलोड किया गया है. साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म खट्टा मीठा फिल्म कॉमेड्री ड्रामा पर बनी हुई है. इस फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने डॉयरेक्टर प्रियदर्शन ने निर्देशित किया है.

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म एक रोड कांट्रेक्टर की कहानी के उपर है. रोड कांट्रेक्टर अपनी मेहनत से एक अच्छा रोड बनाता है और वह अपने मां के गहनों से अपने मजदूरों का पेट भरता है. रोड को बनाने के लिए उसे एक रोलर मिलता है. हालांकि जब वह रोलर लेने के लिए मुंसिपल कॉरपोरेशन ऑफिस जाता है तो वहां पर उसे अपनी कॉलेज टाइम की दोस्त मिलती है जो मुंसिपल कॉरपोरेशन ऑफिस में कमिशनर के पद पर है. इसके बाद कहानी में फैमिली ड्रामा और कॉमेडी का तड़का लगता है. इसके लिए आपको आगे की कहानी के लिए फिल्म देखनी होगी.

वहीं अगर फिल्म में कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, तृषा कृष्णन, राजापाल यादव, मकरंद देश पांडे, असरानी, जॉनी लेवर, कुलभूषण खरबंदा, अरुना ईरानी, उर्वषी शर्मा, मनोज जोषी, टीनू आनंद, जयदीप अहलावत और नीरज वोरा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

Indian Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, सनी देओल और शिल्पा सेट्टी की फिल्म इंडियन

Gangs of Wasseypur -1 Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देखें, मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तिग्मांशु धूलिया की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर-1

View this post on Instagram

Visit to #prayagraj !! #happytime #ootd #allhabad

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App