बॉलीवुड डेस्क मुंबई. Jab We Met Watch Full HD Hindi Movie Online: फिल्में देखने का शौक हर कोई रखता है. कोई फिल्मों को थियेटर में देखना पसंद करता, कोई घर रहकर टीवी पर तो आज के समय के हिसाब से कई लोग फिल्मों को मोबाइल पर देखना भी पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप बिना डाउनलोड करे ऑनलाइन फिल्में देखना चाहते हैं. तो हम आप के लिए लेकर आये हैं बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और करीना कपूर कि फिल्म जब वी मेट. इस फिल्म को आप गोल्डन कलेक्शनस् बॉलीवुड यूट्यूब चैनल पर फुल एच डी में फ्री में आसानी से देख सकते हैं.

साल 2007 में आयी इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी जब वी मेट एक सुपरहिट फिल्म है. वहीं अगर गौर करें फिल्म की कहानी के बारे में तो यह बेहतरीन लव स्टोरी है. इस फिल्म में गीत नाम की लड़की की कहानी को दिखाया गया जो काफी चुलबुली होती और अपने प्रेमी के चक्कर में अपने घर से भाग जाती है. इस दौरान उसकी मुलाकात आदित्य नाम एक बिजनेस मैन लड़के से होती है, जो बाद में गीत का दोस्त बन जाता है. लेकिन गीत का प्रेमी उसे धोखा दे देता है और वह पूरी तरह अकेली हो जाती है, ऐसे में फिर आदित्य गीत का साथ देता है और कैसे गीत को उसके परिवार से मिलाता है.

https://www.youtube.com/watch?v=IgmKSiSTszk

हालांकि अंत में ये दोनों एक दूजे से प्यार करने लगते हैं. फिल्म लव स्टोरी के साथ एक कॉमेडी ड्रामा भी है. जब वी मेट फिल्म के गाने स्टोरी की तरह काफी शानदार हैं. वहीं अगर बात की जाये इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो इसमें बॉलीवुड के उम्दा कलाकार शाहिद कपूर, करीना कपूर, पवन मल्होत्रा, तरूण अरोरा, धारा सिंह और सौम्या टंडन शामिल हैं. यह फिल्म शाहिद कपूर और करीना कपूर के फिल्मी करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है.

Ishq Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देंखे, अजय देवगन और आमिर खान की कॉमेडी फिल्म इश्क

Har Dil Jo Pyar Karega Watch Full HD Hindi Movie Online: ऐसे ऑनलाइन देंखे, सलमान खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी की फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App